Lara dutta on Me Too: मीटू को लेकर फिर बोलीं लारा दत्ता, कहा- हर महिला नहीं लगाती गलत आरोप

बॉलीवुड
Updated Nov 16, 2019 | 22:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मिस यूनिवर्स कांटेस्ट 2020 से लेकर सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी।

बॉलीवुड अभिनेत्री और साल 2000 में भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स बनीं लारा दत्ता ने हाल ही में जू्म के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक के करियर के बारे में बताया। लारा ने यहां 2020 में होने वाले मिस यूनिवर्स कम्पटीशन के लिये जाने वाले प्रतिभागियों को सलाह भी दी। मीटू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब ये मीटू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से ऐसे लोगों का नाम भी सामने आया था जिन्हें वो जानती हैं। लेकिन वो सही गलत का फैसला नहीं कर सकती ये सही था या गलत था। लारा ने आगे बताया कि जरूरी नहीं है कि हर एक महिला सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये ऐसे आरोप लगाये और उन्होंने देखा है लोगों को महिलाओं के साथ अभद्र व्यहवार करते हुए। बता दें लारा इस बार लीवा मिस डीवा में कंटेस्टेंट की मेंटर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर