अनन्या पांडे नहीं थी Liger के लिए डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की पहली चॉइस, इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे कास्ट

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के गाने और टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन क्या आप जानते हैं लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की पहली चॉइस अनन्या नहीं थी, इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे।

ananya panday and vijay deverakonda
ananya panday and vijay deverakonda  |  तस्वीर साभार: Instagram

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के गाने और टीजर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय की फिल्म के लिए पहली चॉइस अनन्या पांडे नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर थी। फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अनन्या नहीं जाह्नवी थी उनकी पहली चॉइस क्योंकि वो जाह्नवी की मां श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन है। उन्होंने कहा मैं जाह्नवी को कास्ट करना चाहता था लेकिन उनकी पास डेट्स नहीं थी। उन्होंने आगे बताया कि मैं विजय की अगली फिल्म में भी जाह्नवी को कास्ट करना चाहता था, लेकिन इस बार भी उनके पास डेट्स अवलेबल नहीं थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा बड़े पर्दे पर कब विजय देवरकोंडा और जाह्नवी की जोड़ी दिखती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर