Made In China का नया गाना Naari Naari रिलीज, मौनी रॉय के पोल डांस को राजकुमार राव ने दी कड़ी टक्कर

बॉलीवुड
Updated Oct 09, 2019 | 20:54 IST

मेड इन चाइना के नए गाने नारी नारी में राजकुमार राव और मौनी एकदम हिप हॉप स्टाइल में नजर आ रहे हैं। मौनी कातिलाना अदाओं से कहर ढा रही हैं वहीं राजकुमार राव उन्हें डांस स्टाइल में बराबरी की टक्कर देते दिख रहे हैं।

राजकुमार राव और मौनी रॉय की फ‍िल्‍म मेड इन चाइना का नया गाना 'द नारी नारी'(The Naari Naari Song) र‍िलीज हो गया है। गाने में राजकुमार राव और मौनी एकदम हिप हॉप स्टाइल में नजर आ रहे हैं। दोनों अपने अपने लुक में काफी जच रहे हैं। यह एक डांस नंबर है जिसमें मौनी जमकर डांस भी कर रही हैं। वो अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स पर कहर ढा रही हैं वहीं राजकुमार राव  उन्हें डांस स्टाइल में बराबरी की टक्कर देते दिख रहे हैं। इस गाने को विशाल ददलानी, जोनिता गांधी और सचिन-जिगर ने आवाज दी है। फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती बिजनेसमैन के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। मेड इन चाइना में राजकुमार और मौनी के अलावा परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसको गुजराती फिल्म रॉन्ग साइड राजू के लिए साल 2016 में नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले फिल्ममेकर मिखिल मुसेल बना रहे हैं। वहीं इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर