रिलीज हुआ फिल्म मेजर का ट्रेलर, सामने आई 26/11 हमले के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की अनसुनी कहानी

बॉलीवुड
Updated May 09, 2022 | 17:59 IST

Major Film Trailer: 26/11 मुंबई आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर उन्नीकृष्णनन की बायोपिक मेजर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म तीन जून 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

Major Film Trailer: 26/11 मुंबई आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की बायोपिक मेजर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आदिवि शेष मेजर संदीप के रोल में हैं। ये फिल्म तीन जून 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलायलम भाषा में रिलीज होने जा रही है। दो मिनट 29 सेकंड के ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की आर्मी लाइफ, पर्सनल लाइफ और मुंबई आतंकी हमले के दौरान उनकी सूझबूझ को दिखाया है।

ट्रेलर की शुरुआत में मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन से उनके सीनियर पूछ रहे हैं कि बॉर्डर पार कर वह पीओके क्यों गए। इस पर वह जवाब देते हैं- 'वो भी तो हमारा ही है।' ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में मेजर संदीप की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया जाएगा। फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णनन के पिता का रोल प्रकाश राज ने निभाया है। वहीं, सई मांजरेकर उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाल ताज होटल में फंसी होस्टेज के किरदार में हैं। ट्रेलर के आखिरी में मेजर संदीप का पॉपुलर डायलॉग आता है- 'मेरे पीछे ऊपर मत आना, मैं अकेले उन्हें संभाल लूंगा।' आपको बता दें कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन एनएसजी के 59 एक्शन ग्रुप के सदस्य थे। 26/11 हमले में ताज होटल के अंदर आतंकियों से लोहा लेते हुए मेजर संदीप शहीद हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर