Mumtaz Birthday Special: यहां देखें राजेश खन्ना और मुमताज पर फ‍िल्‍माए गए सुपरह‍िट गाने

बॉलीवुड
Updated Jul 31, 2020 | 14:03 IST

Rajesh Khanna Mumtaz All Time Hit Songs Videos : राजेश खन्‍ना और मुमताज ने साथ में कई सुपरह‍िट गाने द‍िए हैं। मुमताज के बर्थडे के मौके पर देखें कुछ गानों के वीड‍ियो।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रहीं मुमताज का जन्मदिन 31 जुलाई को होता है। मुमताज ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में कई अभिनेताओं के साथ दीं। लेकिन आज भी जब किसी हिट जोड़ी की बात होती है तो उसमें राजेश खन्ना और मुमताज का नाम जरूर शामिल होता है। एक वक्त था जब इनकी  जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर राज करती थी। हालांकि आज द सुपर स्टार राजेश खन्ना हमारे बीच नहीं है, लेकिन अपने फिल्मों और मशहूर गानों के जरिए वो आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं। आज हम आपके लिए राजेश खन्ना और मुमताज के ऐसे ही कुछ बेहतरीन गानों को ले आए हैं। बिंद‍िया चमकेगी, गोरे रंग पर ना इतना गुमान कर, चल दर‍िया में डूब जाएं, द‍िल को देखो चेहरा ना देखो, ये जो पब्‍ल‍िक है ... जैसे सदाबहार ह‍िट गानों के वीड‍ियो आप यहां देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर