Rangisari Video: जुग जुग जियो का नया गाना 'रंगीसारी' हुआ रिलीज, दिल जीत रही वरुण धवन और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री

बॉलीवुड
Updated Jun 06, 2022 | 12:40 IST

Jug Jugg Jeeyo New Song Rangi Sari Video: वरुण धवन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया नया सॉन्ग 'रंगीसारी' दर्शकों के सामने आ चुका है। जो कि एक बेहद खूबसूरत और सुकून भरा गाना है।

Jug Jugg Jeeyo New Song Rangi Sari release: फिल्म निर्माता करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म 'जुग जुग जियो' का नया गाना रिलीज हो गया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया नया सॉन्ग 'रंगीसारी' दर्शकों के सामने आ चुका है। जो कि एक बेहद खूबसूरत और सुकून भरा गाना है। जुग जुग जियो के मेकर्स ने 6 मई को रंगीसारी गाना रिलीज किया है जिसने आते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। रंगीसारी गाने को कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने आवाज दी है। 'रंगीसारी' वैसे फिल्म का दूसरा गाना है इससे पहले नाच पंजाबन भी रिलीज हो चुका है जो कि कुछ ही दिनों में काफी हिट हो गया है।

जैसा कि हम जानते हैं वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग-जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसकी कहानी शादी और रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है। जुग-जुग जियो में पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बनी है। वहीं लंबे अंतराल के बाद नीतू कपूर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। साथ ही जुग-जुग जियो में यूट्यूबर प्राजक्ता कोली और होस्ट मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें जुग-जुग जियो की शूटिंग कोरोना काल और लॉकडाउन के बाद शुरू हुई थी। शूटिंग के दौरान यूनिट के कई सदस्य इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। अब आकर फाइनली यह फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पढ़ें- जैस्मीन भसीन को मिली बड़ी बॉलीवुड फिल्म, महेश भट्ट की आने वाली मूवी में आएंगी नजर

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर