Rishi Kapoor ICU Video: ऋषि कपूर के आखिरी पलों के वीडियो पर मचा बवाल, नामचीन हस्तियों ने उठाया सवाल

बॉलीवुड
Updated May 05, 2020 | 17:22 IST

Celebs Anger on Rishi kapoor ICU video: ऋषि कपूर की मौत के बाद उनके अंतिम पलों का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इसे अमानवीय बताते हुए पुलिस से सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं।

Celebs Anger on Rishi Kapoor Leaked ICU video: ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके आखिरी पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषि कपूर बीमारी में संघर्ष करते दिख रहे हैं। अस्पताल में ये वीडियो किसने और कब बनाया है इसका खुलासा तो अभी तक नहीं हो पाया है, लेकिन इस वीडियो पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों ने इस वीडियो का विरोध करते हुए कहा है कि ये बेहद अमानवीय है। एक्टर अर्जुन कपूर, करण वाही और मिनी माथुर ने अपने पोस्ट के जरिए वीडियो बनाने वाले की काफी निंदा की है। मिनी माथुर ने तो अपना पोस्ट मुंबई पुलिस को टैग करते हुए वीडियो बनाने वाले गुमनाम शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
यहां हम आपको बता दें कि ऋषि कपूर के अंतिम पलों के वीडियो के साथ ही सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये तस्वीर भी अस्पताल के किसी कर्मचारी ने चोरीछुपे ली है। गौरतलब है कि बिना किसी की इजाजत के ऐसी तस्वीरें लेना या वीडियो बनाना कानूनन अपराध है। ऐसे में अब सबको उम्मीद यही है कि इस मामले को मुंबई पुलिस संज्ञान में लेते हुए बड़ी कार्रवाई करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर