Dabangg 3 'Hud Hud' Video Song: दबंग 3 के गाने 'हुड़ हुड़' का वीडियो जारी, सलमान बोले - 'स्वागत तो करो हमारा'

बॉलीवुड
Updated Nov 14, 2019 | 17:30 IST

Dabangg 3 'Hud Hud' Video Song: सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 के सभी गानों के अब तक ऑडियो रिलीज हुए थे। अब इसके हुड़ हुड़ सॉन्ग का वीडियो सामने आया है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का हर किसी को इंतजार है। अब तक फिल्म के सभी ऑडियो सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं। अब दबंग 3 का पहला वीडियो गाना 'हुड़ हुड़' सामने आया है। इस वीडियो की शुरुआत में सलमान अपने किरदार से मिलवाते हुए कहते हैं कि वे चुलबुल पांडे उर्फ रॉबिन हुड हैं। इसके बाद वे लोकप्रिय डायलॉग 'स्वागत तो करो हमारा' कहते हुए दिखते हैं। इस गाने के वीडियो में वे दबंग अवतार में दिख रहे हैं। ब्लू शर्ट और जींस में मुंछों और सिग्नेचर ब्लैक एविएटर्स में सलमान का ये अंदाज आपको भी बहुत पसंद आएगा। बता दें कि फिल्म में इस बार सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी रोमांस करते हुए दिखेंगे। फिल्म में साउथ स्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभाएंगे। दबंग 3 इसी साल के आखिर में 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर