Sara Ali Khan: अब इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगी सारा अली खान, फिल्म के लिए पहली पसंद हैं एक्ट्रेस!

बॉलीवुड
Updated Dec 06, 2019 | 08:00 IST

Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही छा गईं हैं। उनकी फिल्म सिंबा और केदारनाथ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। खबरों की मानें तो सारा इस दिग्गज डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जिन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। हाल ही में खबर आई कि सारा ने फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ एक फिल्म डिसकस की है। कहा जा रहा है कि सारा अब मसालेदार फिल्मों से हट कर कुछ बेहतरीन कहानी वाली फिल्में करना चाहती हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने सिंबा जैसी मास एंटरटेनर के बाद इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल में काम करने के लिये हामी भरी थी। खबर तो ये भी है कि विशाल सारा की पहली दो फिल्में देख कर उनकी एक्टिंग से काफी इंम्प्रेस हैं और अपनी आने वाली वुमेन सेंट्रिक फिल्म के लिये सारा उनकी पहली पसंद हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आयेंगी। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नंबर 1 में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर