Sauda Khara Khara Song: कल रिलीज होगा गुड न्‍यूज का गाना 'सौदा खरा खरा', उससे पहले सुनें ओरिजिनल सॉन्‍ग

बॉलीवुड
Updated Dec 02, 2019 | 18:47 IST

अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का गाना 'सौदा खरा खरा' मंगलवार को र‍िलीज होगा। उससे पहले सुनें ओरिजिनल सौदा खरा खरा सॉन्‍ग-

अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का गाना 'सौदा खरा खरा' मंगलवार को र‍िलीज होगा। इस गाने का टीजर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है जिसमें अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर यह टीज़र विडियो शेयर किया है।

कियारा ने लिखा है- 'इस वेडिंग सीज़न पर भांगड़ा के लिए तैयार हो जाइए। #सौदा खरा खरा कल रिलीज़ होने जा रहा है। यह गाना सुखबीर का फेमस गाना है जो उनकी एलबम हाई एनर्जी में था। इस गाने में बिपाशा बसु नजर आई थीं। 

बता दें कि फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जिसे बच्चे की चाहत है जिसके लिए वो आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं जबकि इसका प्रोडक्शन करण जौहर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस तले हुआ है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म गुड न्यूज लंबे समय से चर्चा में हैं। कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आया था। पोस्‍टर में अक्षय कुमार दो अभिनेत्रियों के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आ रहे है। पोस्‍टर काफी दिलचस्‍प है और यह फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ाता है।

 अक्षय कुमार और करीना कपूर एक दशक बाद फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। अक्षय करीना इससे पहले फिल्म ऐतराज, अजनबी और तलाश जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर