क्या सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है मिस्ट्री मैन से सगाई? जानें क्या है एक्ट्रेस के रिंग में लगे नगीने का राज

Sonakshi Sinha On Her Engagement Rumours: हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर साझा की थी जिसे देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ गया था। यह तस्वीर देखने के बाद हर किसी को लग रहा था कि एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है।

Sonakshi Sinha Reveals The Secret Behind Her Ring, Sonakshi Sinha New Business
Sonakshi Sinha  |  तस्वीर साभार: Instagram

Sonakshi Sinha Reveals The Secret Behind Her Engagement Ring: कुछ दिन पहले बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया था। इस तस्वीर में अदाकारा आर्टिफिशियल नेल्स और इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट कर रही थीं। इस फोटो को देखने के बाद हर कोई इस सोच में पड़ गया था कि अदाकारा ने किसी मिस्ट्री मैन से सगाई कर ली है। लेकिन हाल ही में अदाकारा ने एक पोस्ट साझा करते हुए यह साफ कर दिया कि उनकी लाइफ में किसी भी मिस्ट्री मैन की एंट्री नहीं हुई है। बल्कि यह सब दर्शकों को उनके नए बिजनेस की तरफ आकर्षित करने के लिए था। बॉलीवुड अदाकारा हमेशा से एक उद्यमी बनना चाहती थीं और हाल ही में उन्होंने आर्टिफिशियल नेल्स का बिजनेस SOEZI शुरू किया है, जिसके लिए यह सिर्फ एक प्रमोशन की तरह था। सोनाक्षी सिन्हा का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस राहत की सांस लेने लगे।

Also Read: Sanjay Dutt Upcoming Films: केजीएफ 2 से मचाया तहलका, अब इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर