4 साल तक सिल्वर स्क्रीन से गायब थे सूरज पांचोली, इस फिल्म के जरिये कर रहे वापसी

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 17:51 IST

Sooraj Pancholi Comeback Film: आदित्य पांचोली के बेटे और बॉलीवुड में फिल्म 'हीरो' से करियर शुरू करने वाले एक्टर सूरज पांचोली 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं। हाल ही में सूरज ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की।

बॉलीवुड एक्टर सूरज पांचोली पिछले लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब थे। लेकिन अब वो चार साल के बाद फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' के जरिये फिर से वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में सूरज ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान वो अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में खुल कर बात करते दिखे। सूरज ने बताया कि काफी हद तक अपनी पर्सनल प्रॉब्लम्स की वजह से भी इतने वक्त फिल्मों से दूर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'जो कुछ भी मेरे साथ गुजरा उसके बाद खुद को वक्त देना जरूरी था। शायद यही वजह है कि मैने इतना लंबा ब्रेक लिया था।' बता दें चार साल पहले सूरज ने सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'हीरो' से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर