Sooryavanshi Song Mere Yaaraa: सूर्यवंशी के नए गाने 'मेरे यारा' में दिखेगा अक्षय-कटरीना का रोमांस, टीजर हुआ वायरल, जानें कब रिलीज होगा पूरा गाना

बॉलीवुड
Updated Oct 26, 2021 | 11:15 IST

Sooryavanshi Song Mere Yaaraa Teaser: रोहित शेट्टी की एक्‍शन फ‍िल्‍म सूर्यवंशी के दूसरे गाने मेरे यारा का टीजर रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय कुमार कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

मुख्य बातें
  • रोहित शेट्टी की एक्‍शन फ‍िल्‍म है सूर्यवंशी
  • सिंंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म होगी ये
  • अक्षय कुमार और कटरीना हैं लीड रोल में

Sooryavanshi Song Mere Yaaraa Teaser: रोहित शेट्टी की एक्‍शन फ‍िल्‍म सूर्यवंशी के दूसरे गाने मेरे यारा का टीजर रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय कुमार कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। टीजर में उनके रोमांस की झलक नजर आ गई है और अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है इस गाने के रिलीज होने का। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया है कि ये पूरा गाना 27 अक्‍टूबर को रिलीज होगा। गाने को बेहद खूबसूरत लोकेशन पर फ‍िल्‍माया गया है जबकि इसे अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है। गाने के बोल रश्मि विराग के हैं। इससे पहले फ‍िल्‍म का पहला गाना Aila Re Ailla र‍िलीज हुआ था जिसमें वर्दी पहन सिंघम यानि अजय देवगन, सिंबा रणवीर सिंह और सूर्यवंशी अक्षय कुमार डांस करते नजर आए थे।

सिंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन मूवी सूर्यवंशी लंबे इंतजार के बाद दीवाली के मौके पर 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में सुपरस्‍टार अक्षर कुमार और कटरीना कैफ नजर आर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर से ही बता दिया था कि इसमें सिंघम और सिम्बा का कैमियो होगा।

अक्षय कुमार फ‍िल्‍म में आम पुलिस वाले की भूमिका में नहीं बल्कि एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की कहानी एंटी टेरर ऑपरेशन पर है। अक्षय पर मुंबई को टेरर अटैक से बचाने की जिम्मेदारी है। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार सूर्यवंशी के बहाने पहली बार काम कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी के किरदार के लिए अक्षय कुमार ने 8 से 9 किलो वजन कम किया।

इस फिल्म के जरिए रोहित और अक्षय की जोड़ी एक्शन का जबरदस्त डोज देने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में ज्यादातर स्टंट खुद करते हैं। इस फ‍िल्‍म में भी उन्‍होंने खुद ही स्‍टंट किए हैं। 52 साल के हो चुके अक्षय को स्‍टंट करते देखना दिलचस्‍प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर