क्या रामायण 3D में राम का रोल करेंगे महेश बाबू? ऋतिक-दीपिका के बाद फिल्म साउथ सुपरस्टार की एंट्री!

फिल्म रामायण 3डी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बाद अब राम के रोल में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की एंट्री होने की खबरें हैं।

Mahesh Babu
महेश बाबू 
मुख्य बातें
  • मधु मंटेना की फिल्म में राम के रोल में नजर आ सकते हैं महेश बाबू
  • ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बाद रामायण 3डी में हो सकती है एंट्री
  • आदिपुरुष में साउथ स्टार प्रभास निभाने वाले हैं ऐतिहासिक महाकाव्य आधारित किरदार

मुंबई: मधु मंटेना की फिल्म रामायण 3डी पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में लगातार चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह 300 करोड़ के भारी बजट में बनेगी और इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में हो सकते हैं। हालांकि बाद में ऋतिक के रावण का किरदार निभाने की खबरें आईं और अब साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम भी फिल्म से जुड़ता नजर आ रहा है।

मधु मंटेना की फिल्म में भगवान राम के रोल में तेलुगु स्टार महेश बाबू को मिलने की बात सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू को इसके लिए संपर्क किया गया है और उन्हें कथित तौर पर स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है।

मधु का मानना है कि महेश बाबू के पास महाकाव्य चरित्र को निभाने के लिए जरूरी मासूमियत है। कथित तौर पर, पहले निर्माता प्रभास को रामायण 3डी की मुख्य भूमिका में देखना चाहते थे। हालांकि परियोजना में समय लग रहा था और इस दौरान प्रभास ने ओम राउत की आदिपुरुष में राम की भूमिका निभाने का फैसला किया।

सबसे पहले जब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फिल्म में होने की बात सामने आई थी तो अटकलें लगाई जा रही थीं कि ऋतिक राम और दीपिका सीता के किरदार में नजर आएंगी लेकिन इसके बाद कृष अभिनेता के रावण की भूमिका निभाने की बात सामने आई और राम के रोल के लिए प्रभास के नाम की चर्चा शुरू हुई और अब महेश बाबू के राम बनने की अटकलें लग रही हैं।

एक साथ रामायण पर आधारित दो कहानियां: दिलचस्प बात ये है कि रामायण पर आधारित दो कहानियों पर एक साथ काम किया जा रहा है। पहली आदिपुरुष और दूसरी मधु मंटेना की रामायण 3डी और अटकलों पर आधारित जानकारी के अनुसार इन दोनों में ही साउथ स्टार लीड रोल में हो सकते हैं। आदिपुरुष में सैफ अली खान लंकेश रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। मौजूदा दौर में महाभारत और रामायण जैसे पौराणिक धार्मिक महाकाव्य पर आधारित फिल्में निर्माताओं की पसंद बनी हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर