सनी देओल ने की निर्मला सीतारमण और प्रकाश जावड़ेकर के साथ मीटिंग, फिर हुआ थिएटर खोलने का फैसला

भारत सरकार ने 100 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म थिएटर को खोलने की इजाजत दे दी है। सरकार के इस निर्णय के पीछे सनी देओल का बहुत बड़ा रोल है। जानिए कैसे खुले थिएटर...

Sunny Deol
Sunny Deol 

मुंबई. गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइन में सिनेमा थिएटर को पूरी क्षमता के साथ खोलने की इजाजत दे दी है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि ये एक एक्टर की कोशिश के कारण संभव हो सका है। ये एक्टर हैं गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल। 

सनी देओल ने प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन  की रिक्वेस्ट को सरकार तक पहुंचाया। सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री को पिछले एक साल से हो रही दिक्कतों का अच्छी तरीके से पता है। 

सूत्रों के मुताबिक सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिनिधि के साथ मिलकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सूचना और प्रसारण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर के साथ बैठक की। 

सनी देओल ने तीनों मंत्रियों को बताया कि फिल्म इंडस्ट्री पर काफी ज्यादा लोग निर्भर हैं। मौजूदा हालात में प्रोड्यूसर को ये नहीं लगता कि 50 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म रिलीज करना फायदा का सौदा हो सकता है। इसी वजह से बिजनेस बर्बाद हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर