Sushant Singh Rajput's past Interview: जीवन जीने की प्रेरणा देने वाले सुशांत सिंह राजपूत मान गए जिंदगी से हार

बॉलीवुड
Updated Jun 15, 2020 | 13:12 IST

Sushant Singh Rajput's past Interview: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह का यूं जाना हर किसी को खल रहा है। अपने एटिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले सुशांत की कमी आज पुरे देश को महसुस हो रही है।

Sushant Singh Rajput's past Interview: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार वो पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि अभी तक उनके सुसाइट की वजह पता नहीं चल पाई है। सुशांत सिंह एक बहुत ही होनहार एक्टर थे, जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी एक खास पहचान बनाई है। फिल्मों में अपने डायलॉग्स से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले सुशांत सिंह ने कई इंटरव्यू भी दिए, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जूड़ी कई बाते शेयर की है। उन्होंने इंजीनियरिंग के फाइनल इयर में कॉलेज ड्रॉप करने से लेकर फिल्मों में करियर बनाने तक का सफर बड़ी ही मुश्किल से तय किया था। सुशांत सिंह ने एक इंटव्यू में कहा कि वो रैट रेस में यकीन करते हैं। जहां हर किसी को अपने लिए संघर्ष करना पड़ता है। वो अपनी मेहनत और अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी मोटीवेट करते थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के धारावाहिकों से की थी, जिनमें से पवित्र रिश्ता सिरियल से उनके अभिनय को उड़ान मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर