सुशांत की बहन प्रियंका सिंह की चैट आई सामने, क्‍या एक्‍टर की हालत के बारे में जानती थीं बहनें?

Sushant WhatsApp chat with sister Priyanka: सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की व्हाट्सएप चैट्स सामने आ रही हैं जिससे यह पता चलता है कि बहनों को सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में सारी जानकारी थी।

Priyanka Singh
Sushant Singh Rajput sister Priyanka Singh 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सीबीआई इस मामले की कर रही है बारीकी से जांच

Sushant WhatsApp chat with sister Priyanka: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या का मामला लगातार उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस के बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन ढाई महीने से अधिक समय के बाद भी कोई खास वजह सामने नहीं आ पाई है। इस मामले में ऐसे ऐसे एंगल सामने आ रहे हैं कि मामला सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है।

अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की व्हाट्सएप चैट्स सामने आ रही हैं जिससे यह पता चलता है कि बहनों को सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में सारी जानकारी थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लगातार यह कह रहा है कि उन्‍हें सुशांत के मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य यानि डिप्रेशन की कोई जानकारी नहीं थी लेकिन कुछ दिन पहले सामने आई 

सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह की अभिनेता की मैनेजर श्रुति मोदी के साथ की कुछ चैट्स सामने आई थीं जिसमें वह सुशांत की दवाइयों को लेकर बात कर रही थीं। यहां तक कि 8 जून को प्रियंका सिंह ने उन्हें कुछ दवाइयां भी सुझाई थीं। 

अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह की भी चैट सामने आई है।  वायरल चैट्स में प्रियंका सुशांत से कहती हैं, 'पहले एक हफ्ते तक Librium लो फिर नाश्ते के बाद रोजाना एक बार Nexito 10 mg लो। Lonazep साथ में रखो जब भी एंजाइटी अटैक आए ले लेना।' सुशांत ओके का जवाब देते हैं। 

इसके बाद प्रियंका सुशांत को एक वॉइस कॉल करती हैं जिसका वो जवाब नहीं देते। जिसके बाद प्रियंका कुछ मैसेजेस करती हैं जिसमें वो लिखती हैं, 'बाबू मुझे फोन करो। मुझे प्रिस्क्रिप्शन भेजनी है। वह कहती हैं सब कॉन्फिडेंशियल है, तुम परेशान मत होना। बस कॉल करो।' 

बहनों की चैट से साफ है कि उनको बीमारी के बारे में पता था। इधर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया नहीं चाहती थीं कि सुशांत उनकी बहन की बताई हुई दवाई लें और इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और सुशांत ने रिया को अपने घर से जाने के लिए कह दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर