VIDEO: बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ मस्ती करती नजर आईं अंकिता लोखंडे, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

Ankita Lokhande's Photos and VIDEO: आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने वालीं अंकिता लोखंडे फैंस के बीच सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Ankita Lokhande
अंकिता लोखंडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया वेबसाइट पर बहुत एक्टिव रहती हैं, इस बार उन्होंने अपनी कुछ फोटोज और वीडियज शेयर की हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। इन फोटोज में टीवी स्टार अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के भांजा और भांजी के साथ नजर आ रही हैं।

हाल ही में अबीर और अबीरा ने अपने 5 महीने पूरे किए हैं जिसकी खुशी में एक सेलिब्रेशन के दौरान अंकिता को इन फोटोज में कैप्चर किया गया है। अपने लुक्स से दर्शकों को दीवाना बना देने वाली अंकिता लोखंडे इन तस्वीरों में बहुत मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं और अपनी मुस्कान से वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। यह पहली बार नहीं है कि अंकिता लोखंडे की तस्वीरों को इतना पसंद किया जा रहा है, इसलिए पहले भी अंकिता लोखंडे अपने फोटोज के वजह से लोगों का ध्यान केंद्रित कर चुकी हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में अपने बॉयफ्रेंड के भांजा और भांजी को 5 महीने पूरे होने पर बधाई दे रही हैं। अंकिता लोखंडे ही नहीं बल्कि अबीर और अबीरा भी लोगों का अटेंशन अपनी तरफ खींच रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर