[VIDEO] क्रिकेट खेलती कटरीना कैफ ने लगाए शानदार शॉट, जब फिल्म के सेट पर जागा सेलेब्स के अंदर का खिलाड़ी

कई बॉलीवुड सेलेब्स खाली समय में फिल्मों के सेट पर खेलना पसंद करते हैं। कुछ समय पहले कटरीना कैफ के शानदार क्रिकेट शॉट लगाते हुए तस्वीरें सामने आई थीं।

When Bollywood celebs play cricket on film sets
जब सेट पर जागा सेलेब्स के अंदर का खिलाड़ी 

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और खुद को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए वह तरह तरह के तरीके अपनाते हैं। जिम जाना तो सेलेब्स के दिन प्रतिदिन रूटीन में शामिल होता ही है लेकिन साथ ही थकान दूर कराने, ऊबाऊपन दूर करने और ताजगी लाने के लिए कई बार कुछ फिल्म स्टार्स फिल्म के सेट पर क्रिकेट भी खेलते हैं। हाल ही में कटरीना कैफ के क्रिकेट खेलते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं।

सामने आई तस्वीरों में कटरीना बेहद शानदार शॉट लगाती नजर आ रही थीं और उनके खेलने के अंदाज की सलमान खान ने भी तारीफ की थी। इसके अलावा खुद सलमान खान भी क्रिकेट खेलते हुए सेट पर नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में एक नाम आयुष्मान खुराना का भी जुड़ा है जो अपनी फिल्म के सेट पर हाल ही में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे।इसके अलावा अभिषेक बच्चन अक्सर सेट पर फुटबॉल खेलने के लिए जाने जाते हैं जोकि उनका पसंदीदा खेल भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर