[VIDEO] नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' हुआ रिलीज, जबरदस्त डांस के साथ दिखी बदले की कहानी

बॉलीवुड
Updated Feb 04, 2021 | 15:05 IST

नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' रिलीज हो चुका है और एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने शानदार डांस से फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में बदले की कहानी भी नजर आ रही है।

मुख्य बातें
  • नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' हुआ रिलीज
  • राजस्थानी लिबाज में किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में शानदार म्यूजिक के साथ दिखी बदले की कहानी

अपने फैंस को ओ साकी साकी, दिलबर जैसे कई डांस नंबरों के साथ दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही का नया गाना आ चुका है। इस बार एक्ट्रेस ने धमाकेदार डांस तो किया ही है, साथ ही गाने में एक बदले की कहानी भी दिख रही है जो धोखा देने वाले एक लड़के से जुड़ी है। गाना टी-सीरीज की ओर से रिलीज किया गया है। जिसका शीर्षक है- 'छोड़ देंगे।'

रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने की शूटिंग राजस्थान में हुई थी और नोरा अलग अलग तरह के कई लुक में नजर आ रही हैं।  छोड देंगे गाने के बोल योगेश दुबे ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक वीडियो अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है।

इससे पहले नोरा करीना कपूर खान के टॉक शो व्हाट वीमेन वांट में दिखाई दी थीं। शो में, नोरा ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात की थी।

बता दें कि नोरा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2014 में आई फिल्म रोअर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन से की थी। फिल्म सत्यमेव जयते (2018) के दिलबर में भी वह नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह बटला हाउस (2019) के 'ओ साकी साकी' और स्ट्रीट डांसर 3 डी (2020) के गाने 'गर्मी' में अपने शानदार डांस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर