आमिर खान की बेटी आयरा खान को उनके बॉयफ्रेंड ने रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Ira Khan annouces engagement with Nupur Shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान को उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने शादी के लिए किया प्रपोज। आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ira and nupur Shikhare
ira and nupur Shikhare  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से जल्द सगाई करेगी
  • आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है
  • कौन हैं नुपुर शिखर

Ira Khan annouces engagement with Nupur Shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आयरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आयरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से जल्द सगाई कर सकती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है। वीडियो में नुपुर शिखर आयरा को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।

ऑडियंस के बीच में नुपूर ने अपने घुटनों पर बैठकर आयरा को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज किया। आयरा ने उन्हें तुरंत हां कहते हुए रिंग पहनी ली। कपल लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहा है। आयरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आयरा खान ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


आयरा को फातिमा सना शेख, हुमा कुरैसी, रिया चक्रवर्ती, सारा तेंदुलकर समेत कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी हैं। नुपुर ने आयरा को इटली के फेमस शो आयरन मैन के दौरान प्रपोज किया। नुपुर पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से आ रही है। आयरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। उन्होंने कुछ साल पहले बतौर थिएटर डायरेक्टर डेब्यू किया था। हालांकि आयरा का अभी बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है। कपल ने अपनी शादी से जुड़े प्लान के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें - Prem Chopra Birthday: विलेन के रोल में इन आइकोनिक डायलॉग्स से एक्टर ने बनाई बॉलीवुड में अलग पहचान

कौन हैं नुपुर शिखर

नुपुर शिखर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। नुपुर आमिर खान के भी ट्रेनर हैं। इसके अलावा वो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी ट्रेनर रह चुके हैं। दरअसल पहले नुपुर आयरा के फिटनेस ट्रेनर थे। नुपुर आयरा के उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ट्रेन करने के लिए आए थे। दोनों ने लॉकडाउन के समय एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद नुपुर आयरा के साथ अलग- अलग मौकों पर नजर आने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर