Sushmita Sen in Biopic: Arya फेम सुष्मिता सेन के हाथ लगी 'पावर-पैक' बायोपिक, जानें कैसा होगा उनका रोल

Sushmita Sen to portray lead role in a biopic: ओटीटी सीरीज आर्या में दमदार लीड रोल निभाने के बाद बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन एक दमदार बायोपिक में अभिनय करने जा रही हैं।

sushmita sen upcoming project
sushmita sen upcoming project 

Sushmita Sen to portray lead role in a biopic: बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन बीते काफी दिनों से चर्चा में हैं। एक तरफ फैंस उनकी वेबसीरीज आर्या के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, वहींं दूसरी तरफ वे पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ललित मोदी संग उनके अफेयर की खबरें आईं तो लोग उनके बारे में तरह तरह की बातें करने लगे। हालांकि इस सबके बीच एक अच्छी खबर ये है कि ओटीटी सीरीज आर्या में दमदार लीड रोल निभाने के बाद बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन एक दमदार बायोपिक में अभिनय करने जा रही हैं। 

इस बायोपिक में वो कभी ना दिखेंगे गए अवतार में दिखा दिखाई देंगी। बायोपिक में सुष्मिता कई रंगों में दिखाई देंगी, जो पहले कभी नहीं देखे गए। सुष्मिता बायोपिक के लिए मुख्य भूमिका निभाएंगी और कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म की कास्टिंग और अन्य पहलू प्री-प्रोडक्शन चरण में हैं और इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Also Read: सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या' के सीजन 3 की घोषणा, जानें कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

मिनी फिल्म्स की मानसी बागला और जाने-माने फोटोग्राफर सुबी सैमुअल ने इस बायोपिक के अधिकार ले लिए हैं। मानसी बागला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक रोमांचक कहानी है और इस भूमिका को निभाने के लिए सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है, जल्द ही आने वाली बायोपिक के बारे में अधिक जानकारी दूंगी। यह फिल्म सुपरहिट होगी। ये फिल्म मिनी फिल्म का सुबी सैमुअल के नए लॉन्च हुए प्रोडक्शन हाउश बंगला नंबर 84 के साथ पहला प्रोजेक्ट होगा।

आर्या से की दमदार वापसी 

बता दें कि सुष्मिता सेन ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार की सीरीज आर्या से स्क्रीन पर वापसी की थी। आर्या के पहले सीजन के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का भी अवॉर्ड मिला था। इस सीरीज के पहले सीजन को अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस सीरीज का दूसरा सीजन आ सकता है और जल्द तीसरा सीजन आने की उम्मीद की जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर