जन्मदिन पर अथिया ने माना बॉयफ्रेंड केएल राहुल का एहसान, तो पिता सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

केएल राहुल ने आज अपना 29 वां जन्मदिन मनाया। देखिए कैसे प्रेमिका-अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन के विशेष नोट देने का फैसला किया।

Athiya Shetty and KL Rahul
अथिया शेट्टी और केएल राहुल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं क्रिकेटर केएल राहुल।
  • बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर अथिया शेट्टी ने शेयर किया खास पोस्ट।
  • कमेंट करते हुए पिता सुनील शेट्टी ने इशारे ही इशारे में दी मंजूरी।

मुंबई: अथिया शेट्टी ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल को जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं। भारतीय क्रिकेटर आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं और हालांकि वह इस साल अपने जन्मदिन पर आईपीएल के चलते अथिया के साथ नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस ने केएल को खास महसूस कराने का मौका नहीं छोड़ा।

इंस्टाग्राम पर इसका जिक्र करते हुए, अथिया ने राहुल के साथ आईने के सामने क्लिक की गई तस्वीरों को शेयर किया और लिखा कि वह कैसे वह अपनी जिंदगी में केएल राहुल की 'आभारी' हैं। अथिया ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आप के लिए आभारी, जन्मदिन मुबारक'। इससे भी दिलचस्प बात ये थी अथिया के पिता-अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अथिया के जन्मदिन वाले नोट पर प्रतिक्रिया दी।

केएल राहुल के साथ अथिया के संबंधों पर अपनी मंजूरी की ओर इशारा करते हुए सुनील ने अथिया के बर्थडे पोस्ट पर कमेंट किया, 'वास्तव में।' खैर, इससे यही साबित होता है कि केएल राहुल के परिवार का हिस्सा बनकर सुनील शेट्टी कितने खुश हैं। यहां नीचे देखें क्रिकेटर के जन्मदिन पर चर्चित सोशल मीडिया पोस्ट।

केएल राहुल के लिए अथिया शेट्टी के जन्मदिन की बधाई:

अथिया और केएल राहुल के रिश्तों के बारे में अफवाहें कुछ साल पहले शुरू हुई थीं। हालांकि, अप्रैल 2020 में अथिया ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर आधिकारिक बनाने का फैसला किया था। उन्होंने पिछले साल अपने जन्मदिन पर केएल राहुल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि 'जन्मदिन मुबारक हो, माय पर्सन'।

अथिया और केएल राहुल अक्सर इंस्टाग्राम पर कमेंट और तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। चाहे इंस्टाग्राम स्टोरीज की मदद से हो या फिर मस्ती भरी टिप्पणियों के जरिए, उनका इंस्टाग्राम अफेयर सोशल मीडिया पर काफी हिट रहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर