अक्षय कुमार, शाहिद कपूर से जॉन अब्राहम तक, महंगी बाइक्स का शौक रखते है ये सेलेब्स, चौंका देगी कीमत

Bike Lover Actors: बॉलीवुड सेलेब्स के लिए शौक बड़ी चीज है। जिसमे करोड़ों रुपए खर्च करके महंगी से महंगी लग्जरी बाइक्स लेते है। बॉलीवुड में ऐसे एक्टर्स हैं जो ना सिर्फ बाइक बल्कि महंगी और लग्जरी बाइक्स का शौक रखते हैं। इनके पास ऐसे बाइक्स के कई कलेक्शन भी हैं।

Bike Lover Bollywood Actors
महंगी बाइक के शौकीन है बॉलीवुड एक्टर्स 
मुख्य बातें
  • अक्षय, सलमान, जॉन समेत कई बड़े स्टार्स को है महंगी बाइक्स का शौक
  • विवेक ओबरॉय के पास है 45 लाख रुपये कीमत की महंगी और लग्जरी बाइक
  • महंगी बाइक्स के शौकीन है बॉलीवुड एक्टर्स, इनके पास है बाइक के कई कलेक्शन

Expensive Bike Lover Actors: बॉलीवुड की हस्तियां जब भी कुछ करती हैं तो सबसे हटकर और बड़ा ही करती है। फिर चाहे उनके शानदार घर, डिजाइनर कपड़ें हो या लग्ज़री कारों का कलेक्शन। ज्यादातर चीजों के दाम सुनकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। ऐसे ही बॉलीवुड की कुछ हस्तियां बाइक के भी शौकीन हैं और इनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी बाइक्स हैं। जिनकी कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे।

अक्षय कुमार यूं तो अपनी फिटनेस और डेली रूटीन के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार बाइक का भी शौक रखते हैं हाल ही में आई फ़िल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार अपनी होंडा CBR650F बाइक पर पहुंचे। अक्षय की इस बाइक की कीमत 8.56 लाख रुपए है।

Also Read: कपिल शर्मा ने दिया अक्षय कुमार को धोखा! क्यों कॉमेडियन से नाराज हुए खिलाड़ी कुमार

 रणविजय सिंह 
रणविजय यूं तो MTV के कार्यक्रम रोडीज में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं । लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेता रणविजय को भी महंगी बाइक्स का शौक है और उनके पास 5 से अधिक बाइक्स हैं। जिसमें से उनकी एक बाइक कावासाकी निंजा ZX-7 है जिसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए है।
Exclusive - Rannvijay Singha on not doing Roadies: The show is my baby and no one else can love it more than me, but the fact is nobody is indispensable - Times

 सलमान खान 
बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान और उनकी फिल्मों के लोग कितने दीवाने ये किसी से छुपा नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान भी बाइक्स के लिए दीवाने हैं और उनके पास 13.5  लाख कीमत की सुजुकी हायबुसा बाइक है जिसकी वह मुंबई की सड़कों पर सवारी करते हैं ।

Salman Khan: I am the most boring guy on this planet | Hindi Movie News - Times of India

शाहिद कपूर 
फिल्मों में अपने डांस, अभिनय और अपने फिट बॉडी व हॉट लुक से सबको आकर्षित करने वाले 'शाहिद' भी बाइक्स के बहुत दीवाने हैं। शाहिद के पास कई महँगी बाइक्स हैं। लेकिन इतनी बाइक्स होने के वाबजूद भी उनका बाइक के लिए जूनून कम नहीं होता और आये दिन वह अत्यधुनिक बाइक खरीदते रहते हैं। हाल ही में शाहिद ने 1690cc के पावर इंजिन वाली 15.10 लाख रूपये की कीमत वाली Harley-Davidson Fatboy खरीदी है।

Shahid Kapoor looks sleek and stylish as he gears up for his morning ride | Hindi Movie News - Times of India

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम और उनकी बाइक्स का कलेक्शन किसी से छुपा नहीं है बाइक के प्रति जॉन अब्राहम की दीवानगी देखते ही बनती है। अक्सर वह अपनी फिल्मों में लग्ज़री बाइक चलाते हुए भी नजर आते हैं। वहीं रियल लाइफ में भी उन्हें ज्यादातर बाइक पर ही देखा जाता है। ऐसे तो जॉन के पास एक से एक लग्ज़री बाइक है लेकिन उनके पास अमेरिकी बोर्ड ट्रैक रेसर से प्रेरित एक बाइक Suzuki GSX-1300R भी है। जिसकी कीमत 16 लाख रुपये से अधिक है।

आर. माधवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा

अपनी सीरियस एक्टिंग और बॉलीवुड में मेडी नाम से फेमस सुपरस्टार आर माधवन भी अपने असल जीवन में लग्ज़री बाइक्स के बहुत बड़े शौकीन हैं। माधवन के पास 24 लाख रुपये की कीमत वाली BMW K1600 GTL बाइक है।

स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर फेम् अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बाइक के खूब दीवाने हैं और अक्सर उन्हें मुंबई की सड़कों पर हार्ले डेविडसन फैट बॉब चलाते देखा जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर