Alia Bhatt Dress Cost: बर्थडे पर आलिया भट्ट ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, जिसमें खरीद सकते हैं 40 ग्राम सोना

आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर ब्लैक शॉर्ट सीक्विन ड्रेस पहनी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। आलिया की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Alia Bhatt
Alia Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपनी बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस।
  • आलिया की इस ड्रेस की कीमत में 40 ग्राम सोना खरीद सकते हैं।
  • जानें कितनी है आलिया भट्ट की इस ड्रेस की कीमत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर पार्टी ऑर्गेनाइज की जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी समेत तमाम सेलेब्स शामिल हुए। हालांकि कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से रणबीर कपूर इस पार्टी में शामिल नहीं हो सके। 

अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया ब्लैक कलर की सीक्विन शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं, जिसके नेकलाइन पर गुलाब के फूल का डिजाइन था। इस लुक के साथ आलिया ने सिल्वर आई मेकअप किया और काजल व आई लाइनर लगाया। इसके साथ उन्होंने अपने वेवी बालों को खुला रखा। इस लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

इतनी महंगी है आलिया की ड्रेस

आलिया अपने इस लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी खूबसूरत लिटिल ब्लैक ड्रेस। दरअसल उनकी इस ड्रेस की कीमत इतनी ज्यादा है कि जानकर कोई भी हैरान हो जाए। आलिया की इस बर्थडे ड्रेस की कीमत 2,572 डॉलर यानी 1,87,273 रुपये है। इस कीमत में आप 40 ग्राम सोना खरीद सकते हैं। 

RRR का फर्स्ट लुक

मालूम हो कि आलिया के बर्थडे के मौके पर एसएस राजामौली की फिल्म RRR का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसमें वो ग्रीन कलर की साड़ी और रेड ब्लाउज पहने हुए बिंदी लगाए मंदिर में बैठी दिख रही हैं। इसमें वो एथनिक लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ है। इस लुक को जारी करते हुए फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट पर लिखा गया, 'इंतजार खत्म हुआ। सीता के तौर पर आलिया का फर्स्ट लुक। हैप्पी बर्थडे आलिया।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगे। आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम करती दिखेंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर