Ananya Birla Tweet: अरबपति बिड़ला परिवार के साथ अमेरिकी रेस्टोरेंट में हुई बदसुलूकी, अनन्या बिड़ला की आपबीती

Ananya Birla Tweet: सिंगर अनन्या बिड़ला नस्लवादी घटना का शिकार हुई हैं। अनन्या बिड़ला ने लिखा इस रेस्तरां स्कोपा ने सचमुच मेरे परिवार को और मुझे अपने परिसर से बाहर निकाल दिया।

Ananya Birla
Ananya Birla 
मुख्य बातें
  • सिंगर अनन्या बिड़ला को नस्लवाद का सामना करना पड़ा है।
  • अनन्या बिड़ला ने एक ट्वीट कर इसकी खुद जानकारी दी है।
  • अनन्या बिड़ला ने लिखा वेटरों में से एक ने मेरी मां के लिए अभद्रता की।

न्यूयॉर्क.  पॉप स्टार अनन्या बिड़ला ने आरोप लगाया है कि कैलिफोर्निया में एक सेलिब्रिटी शेफ के रेस्टोरेंटने उन्हें और उनके परिवार को बार निकाल कर फेंक दिया। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर इसकी खुद जानकारी दी है।
 
अनन्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'इस रेस्टोरेंटस्कोपा ने सचमुच मेरे परिवार को और मुझे अपने परिसर से बाहर निकाल दिया। बहुत नस्लीय। बहुत दुखद। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की जरूरत है। यह ठीक नहीं है।''

एक दूसरे ट्वीट में सिंगर ने सेलिब्रिटी शेफ एंटोनिया लोफासो को संबोधित करते हुए लिखा, 'हमने आपके रेस्टोरेंटमें खाने के लिए तीन घंटे इंतजार किया।' अनन्या बिड़ला ने कहा कि उनके वेटरों में से एक ने मेरी मां के लिए अभद्रता की।

Ananya Pandey

मम्मी और भाई ने किया ट्वीट
अनन्या बिड़ला की मां नीरजा ने एक ट्वीट में लिखा, 'बहुत चौंकाने वाला .. स्कोपा रेस्टोरेंटद्वारा बिल्कुल हास्यास्पद व्यवहार। आपको इस तरह से अपने किसी भी ग्राहक के साथ व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है।'

अनन्या के भाई आर्यमान ने ट्वीट किया, 'मैंने इस तरह का कभी भी अनुभव नहीं किया था। नस्लवाद मौजूद है और वास्तविक है। अविश्वसनीय।'अरबपति की बेटी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने सुझाव दिया कि वह रेस्टोरेंटखरीद लें।

Ananya Birla


रेस्त्रां ने नहीं दिया जवाब
आईएएनएस ने रेस्टोरेंटसे संपर्क किया तो एक पार्टनर पाब्लो मोइक्सने ईमेल के जरिए रिक्वेस्ट करने के लिए कहा।लेकिन रविवार मध्यरात्रि तक, कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। लोफासो की वेबसाइट के अनुसार, उन्होंने 2013 में स्कोपा खोला।

आपको बता दें कि अनन्या बिड़ला भारतीय उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं। 2016 में, अनन्या ने यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया के तहत अपना पहला सिंगल, 'लिविन द लाइफ' जारी किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर