Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor की शादी: स्टनिंग लुक में Jhanvi, बंगले पर पहुंचे ये स्टार्स [PICS]

Anil Kapoor Daughter Rhea Kapoor wedding: सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की शादी हो रही है। निजी समारोह में शिरकत करने के लिए कई लोग स्टार के बंगले पर भी पहुंचे।

Rhea Kapoor-Karan Boolani wedding pics
Rhea Kapoor-Karan Boolani wedding pics  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की करण भूलानी से शादी
  • सोनम कपूर की बहन की शादी में पहुंचे कपूर परिवार के कई लोग और बॉलीवुड स्टार्स
  • जान्हवी कपूर के लुक ने खींंचा सबका ध्यान, यहां देखिए शादी की फोटोज और जानिए कुछ खास बातें

Rhea Kapoor and Karan Boolani wedding pics: अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी रिया कपूर आज करण बुलानी से उनके जुहू स्थित आवास पर एक निजी शादी समारोह में शादी कर रही हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर आज, शनिवार को एक निजी समारोह में अपने लंबे समय से प्रेमी रहे करण बुलानी से शादी करने के लिए तैयार हैं।

प्रोड्यूसर रिया मुंबई में अपने माता-पिता के जुहू स्थित आवास पर व्यवसायी से शादी कर रही हैं और समारोह में केवल उसके करीबी दोस्तों व परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। अर्जुन कपूर, उनके पिता बोनी कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर, चचेरी बहन जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, चाचा संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर सहित उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनमें से कुछ यहां देख सकते हैं।

Rhea Kapoor and Karan Boolani

(पति बनने जा रहे करण भूलानी के साथ अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर)

Jhanvi kapoor in Rhea kapoor marriage

श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ परिवार में हो रहे शादी समारोह में पहुंचीं। शादी में पहुंचने के दौरान उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है।

Jhanvi Kapoor look in Rhea Kapoor wedding

जान्हवी कपूर ने शादी के दौरान एक गोल्डन पीले रंग की ड्रेडिशनल ड्रेस पहनी और शादी से पहले सोशल मीडिया पर भी लुक की एक तस्वीर पोस्ट की।

Sanjay Kapoor family in Rhea Kapoor and Karan Boolani wedding

अनिल कपूर के भाई संजय कपूर भी अपने परिवार के साथ भतीजी की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे और अभिनेता अनिल कपूर के बंगले पर नजर आए।

anil kapoor daughter Rhea Kapoor wedding

अर्जून कपूर और उनके पिता बोनी कपूर भी परिवार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे और उनके लुक की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल भी हो रही हैं।

परिवार के सभी सदस्य जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए तैयार दिख रहे हैं और समारोह में एक-दूसरे के साथ दिल को छू लेने वाले पलों को साझा कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर