Anjali Arora MMS leaked Video: एमएमएस स्कैंडल के बाद पहली बार स्पॉट हुईं अंजली अरोड़ा, एक्ट्रेस ने 'सैयां दिल में आना रे' पर किया जमकर डांस

Anjali Arora Dance video Viral : अंजली अरोड़ा का नाम एमएमएस स्कैंडल में सामने आया है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। एमएमएस स्कैंडल के बीच अंजली का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

anjali arora
anjali arora dance video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंजली अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं
  • एक्ट्रेस का नाम एमएमएस वीडियो में सामने आया है
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का डांस वीडियो हो रहा है वायरल

Anjali Arora Dance video Viral amid MMS Scandal : इंटरनेट पर आए दिन लोग अपने टैलेंट के बलबूते सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने लाखों लोगों की जिंदगी को बदल दिया है। कई लोगों को सेलिब्रिटीज जितनी पॉपुलैरिटी मिली है, इस लिस्ट में अंजली अरोड़ा का नाम भी शामिल हैं। अंजली अरोड़ा इंस्टाग्राम पर रील बनाती हैं, एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा इन दिनों चर्चा में छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की कोई और नहीं अंजली अरोड़ा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अंजली अपने न्यू म्यूजिक सॉन्ग 'सैयां दिल में आना रे' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजली सैयां दिल में आने रे गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं।

अंजली ने किया सैयां दिल में आना रे प जमकर डांस

वीडियो में अंजली कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं। एक्ट्रेस पीले रंग के फुल स्लीव ब्लाउज और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने न्यू सॉन्ग का प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस का डांस वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

ये भी पढ़ें - अंजली अरोड़ा से पहले बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का MMS Video हो चुका है लीक, करीना से लेकर मल्लिका तक का नाम शामिल

अंजली अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। अंजली आखिरी बार कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आई थीं। शो में फैंस को अंजली और मुनव्वर फारूकी की जोड़ी बेहद पसंद आई थी, दोनों को जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे। एक्ट्रेस इस शो में सेकेंड रनअप थी। अंजली का हाल ही में सूफी- सूफी गाना रिलीज हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर