अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने बताए डर्टी सीक्रेट्स, सेक्स लाइफ को लेकर किए बड़े खुलासे

Aliyah Kashyap on Personal life: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई डर्टी सीक्रेट्स शेयर किए हैं।

Aaliyah Kashyap
Aaliyah Kashyap 
मुख्य बातें
  • आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर लाइफ के कई डर्टी सीक्रेट्स शेयर किए हैं।
  • आलिया कश्यप ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में उन्होंने सेक्स लाइफ से लेकर हर एक मुद्दे पर बात की है।

Aaliah Kashyap on Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बिना डरे शेयर करती हैं। आलिया कश्यप ने अब एक नया वीडियो अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने सेक्स लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स का खुलासा किया है। 

अलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब वीडियो में न्यूडिटी, सेक्स लाइफ, पीरियड्स और बॉयफ्रेंड पर खुलकर बात की है। वीडियो में आलिया सेक्स के दौरान ब्लीडिंग पर कहती हैं कि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। हालांकि, ये नॉर्मल है। आलिया के मुताबिक पहली बार सेक्स करने पर एक मसल टूटती है, इस कारण से ब्लीडिंग होती है। आलिया ने बताया कि उनकी कुछ दोस्तों को ब्लीडिंग हुई थी। आलिया ने इसके अलावा ब्रेस्ट साइज पर भी खुलकर बात की है। आलिया के मुताबिक यदि आपका पार्टनर मैच्योर हो तो छोटे ब्रेस्ट के बावजूद कोई दिक्कत नहीं होती है। 

Anurag Kashyap's daughter, Aaliyah Kashyap reveals how 'horrendous' she was at managing her finances | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड को किया किस, सोशल मीडिया पर छाई प्राइवेट फोटो

एडल्ट फिल्मों पर दी राय
आलिया से इस दौरान एडल्ट फिल्म देखने की आदत पर राय मांगी। इस पर उन्होंने कहा कि पहले वह भी देखा करती थीं। हालांकि, ये ठीक नहीं है क्योंकि ये आपको एक नकली उम्मीद देता है। आलिया के मुताबिक रियल लाइफ में सेक्स बिल्कुल भी एडल्ट फिल्मों की तरह नहीं होता है। एडल्ट फिल्म देखने के कारण उन्हें काफी परेशानी भी हुई। ऐसे में उन्होंने ऐसा करना अब बंद कर दिया है। आलिया कश्यप यूट्यूब पर अपने वीडियोज पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करती हैं। 

अनुराग कश्यप की बेटी ने वीडियो में मास्टरबेशन पर कहा कि ये शरीर के लिए हेल्दी है। स्टारकिड के मुताबिक सभी को ये करना चाहिए क्योंकि, इसके जरिए हर कोई अपनी बॉडी के बारे में जान सकता है। इसके अलावा आलिया कश्यप ने सलाह दी  
    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर