पटरी पर लौट रही है आर्यन खान की लाइफ, जान्हवी कपूर समेत इन स्टार संग की पार्टी

Aryan Khan spotted in party: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान रविवार शाम एक पार्टी में स्पॉट हुए। इस पार्टी में आर्यन खान के अलावा जान्हवी कपूर और अहान शेट्टी भी मौजूद थे।

Aryan Khan
Aryan Khan 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान की जिंदगी पटरी पर वापस लौट रही है।
  • आर्यन खान रविवार रात एक पार्टी में स्पॉट हुए।
  • पार्टी में जान्हवी कपूर और अहान शेट्टी भी मौजूद थे।

Aryan Khan spotted in party. ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद  आर्यन खान की जिंदगी एक बार फिर पटरी में वापस लौट रही है। आर्यन खान हाल ही में आईपीएल के प्री ऑक्शन इवेंट में नजर आए थे। अब आर्यन अपने खास दोस्त अहान शेट्टी और जान्हवी कपूर के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए गए। आर्यन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

रविवार शाम आर्यन खान अपने दोस्ती की पार्टी के लिए निकले थे। आर्यन खान ने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। आर्यन खान के अलावा जान्हवी कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई। वह स्ट्रैपी ब्लैक मिडी ड्रेस में नजर आई। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी पार्टी में नजर आए थे। आर्यन खान फोटोग्राफर्स के सामने कार में ही बैठे हुए थे। अहान शेट्टी ने जहां फोटोग्राफर्स को पोज दिए। वहीं, जान्हवी कपूर अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए जल्दी में थीं।     

Also Read: Aryan Khan जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, पिता Shah Rukh Khan की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि करेंगे ये काम

आर्यन खान करने जा रहे हैं डेब्यू 
आर्यन खान जल्द ही बतौर राइटर डेब्यू करने जा रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान एक वेब सीरीज और एक फीचर फिल्म के लिए काम करेंगे। ये उनके पिता के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो आर्यन खान के इस ओटीटी सीरीज को इस वर्ष रिलीज किया जा सकता है। आर्यन खान की यह वेब सीरीज एक फैन पर आधारित होगी। बिलाल सिद्धकी बतौर को-राइटर काम कर रहे हैं। 

Shah Rukh Khan's fans rejoice as Aryan Khan gets bail in drugs case | Hindi Movie News - Times of India

प्री ऑक्शन इवेंट में हुए थे शामिल 
आर्यन खान इससे पहले आईपीएल 2022 प्री ऑक्शन इवेंट में अपनी बहन सुहाना खान के साथ पहुंचे थे। आर्यन अपने पिता की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को रिप्रेजेंट कर रहे थे। 

Aryan Khan makes first appearance after drug scandal, spotted with Suhana Khan at IPL 2022 mega auction

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपना डेब्यू करने वाली हैं । वह नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, इसे जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर