Asia Cup India Vs Pak 2022: उर्वशी रौतेला स्टेडियम के अंदर, ऋषभ पंत टीम से बाहर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Urvashi Rautela in India Vs Pak Match: उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले को देखने स्टेडियम पहुंची। उर्वशी को स्क्रीन पर देखते ही सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ पंत को ट्रोल करने लगे।

Rishabh Pant, Urvashi Rautel
Rishabh Pant, Urvashi Rautel 
मुख्य बातें
  • भारत और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला।
  • सोशल मीडिया पर बने ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के मीम्स।
  • पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम से बाहर हैं ऋषभ पंत।

Urvashi Rautela in India Vs Pak Match: . एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला दुबई स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले को देखने के लिए लाइगर स्टार विजय देवराकोंडा पहुंचे। वहीं, हाल ही में ऋषभ पंत के साथ विवाद के कारण सुर्खियों में आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ये मैच देखने के लिए स्टेडियम पर पहुंची हैं। उर्वशी को देखते ही फैंस सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंची। उर्वशी जैसे ही स्क्रीन में आई सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ पंत को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'उर्वशी रौतेला स्टेडियम में हैं, ताकि ऋषभ पंत के साथ मुझसे शादी करोगी के क्लाइमैक्स को दोबारा रीक्रिएट करें। वहीं, एक अन्य यूजर ने उर्वशी की फोटो शेयर कर लिखा, 'स्कूल की यादें। आपकी क्रश आपको बैटिंग करता देखने के लिए आए ग्राउंड में आए लेकिन, आप टीम से बाहर रहें।'  

Also Read:  भारत-पाक मुकाबले में जमकर चिल्लाए विजय देवराकोंडा, फैंस ने लगाए लगे राउडी-राउडी के नारे

क्या था पूरा विवाद
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ी थी। इस विवाद की शुरुआत उर्वशी के एक इंटरव्यू से हुई थी। उर्वशी ने कहा था कि आरपी ने दिल्ली में उनसे मिलने के लिए 10 घंटे तक इंतजार किया था। इस दौरान उनके फोन में 17 मिस्ड कॉल थी। वह सो गई थीं इस कारण मिल नहीं सकी। इस पर ऋषभ पंत ने एक पोस्ट में लिखा था, 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन। सस्ती लोकप्रियता के लिए आपको झूठ नहीं बोलना चाहिए।' इस पर पलटवार करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलने में फोकस करना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं जो तेरे लिए बदनाम होऊं, यंग डार्लिंग किड्डो।'

भारत और पाकिस्तान की मैच की बात करें तो पाकिस्तानी टीम ने पहले बल्लेबाजी की। पूरी पाक टीम 147 रन पर ऑल आउट हो गई। वहीं, भारतीय टीम ने 14 ओवर में 89 रन पर तीन विकेट गवां दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर