बप्पी लाहिड़ी चाहते थे ये एक्टर करे उनकी बायोपिक, नाम जानकर आप भी कहेंगे ये ही है राइट चॉइस

Bappi Lahiri Biopic: बॉलीवुड में कई यादगार गाने वाले सिंगर और बप्पी लाहिड़ी का पिछले दिनों निधन हो गया। अब उनके बेटे ने बताया है कि दिवंगत संगीतकार अपनी बायोपिक में इस हीरो को देखना चाहते थे। जानें कौन है वो।

bappi lahiri, Bappi Lahiri Family, ranveer singh, bollywood news,
बप्पी लाहिड़ी चाहते थे ये एक्टर करे उनकी बायोपिक 

Bappi Lahiri Biopic: सिंगर और कंपोजर बप्पी लाहिड़ी को उनके काम के लिए बॉलीवुड और म्यूजिक लवर्स हमेशा याद रखेंगे। वह इंडस्ट्री में डिस्को ट्रेंड की शुरुआत करने वाले रहे। अब उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी उन पर एक बायोपिक प्लान कर रहे हैं। इंडिया टुडे से अपनी बातचीत में बप्पा लाहिड़ी ने बताया कि वह अपने पापा की लाइफ को हमेशा से पर्दे पर उतारना चाहते थे और बप्पी की भी ख्वाहिश थी एक खास एक्टर उनके रूप में स्क्रीन पर आए। बप्पा ने अपनी बातचीत में बताया कि करीब तीन से चार साल पहले वे कुछ प्रोड्यूसर्स से बप्पी लाहिड़ी की बायोपिक को लेकर बातचीत कर रहे थे और उस समय खुद बप्पी ने इस एक्टर का नाम लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी।

बप्पी लाहिड़ी के गोल्ड कलेक्शन का क्या करेगा परिवार

आपको क्या लगता है कि बप्पी किस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते होंगे ? तो इस एक्टर का नाम है रणवीर सिंह। जब बप्पा से पूछा गया कि क्या रणवीर को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है तो उन्होंने इनकार कर दिया। बप्पा ने बताया कि अभी तक फिल्म उस स्टेज तक नहीं पहुंची है कि रणवीर को इसके लिए अप्रोच किया जा सके। लेकिन पर्सनल तौर पर मैं जानता हूं कि दोनों की पसैनैलिटी काफी मेल खाती हैं। वहीं रणवीर को म्यूजिक की भी कुछ समझ है। वह पापा के बड़े फैन हैं और उनको बहुत मान भी देते हैं। इसलिए मुझे भी लगता है कि वह पर्दे पर बप्पी लाहिड़ी को जिंदा कर सकेंगे। 

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का ट्रेलर जारी, इस दिन आएगी मूवी 

तो आपको क्या लगता है कि रणवीर सिंह एक एक्टर के तौर पर बप्पी लाहिड़ी के रोल के साथ न्याय कर सकेंगे! वैसे 83 में कपिल देव बनकर रणवीर ने खासी तारीफ बटोरी है तो पीरियड फिल्मों के साथ वह अपनी एक्टिंग पावर भी साबित कर चुके हैं। अब देखते हैं कि अगर इस फिल्म के लिए उनको अप्रोच किया गया तो वह राजी होते हैं या नहीं! 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर