वायरल हुई बाजीगर फेम सिद्धार्थ रे के बेटे की फोटोज, हूबहू वही चेहरा देख हैरान हुए फैन्स

Siddharth Ray son Sishya Ray photos: बाजीगर फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्य रे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जानिए क्या करते हैं सिद्धार्थ के बेटे शिष्य...

Siddharth Ray son Shishya Ray
Siddharth Ray son Shishya Ray 
मुख्य बातें
  • फिल्म बाजीगर के एक्टर सिद्धार्थ रे का साल 2004 में निधन हो गया था।
  • सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्य रे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • शिष्य रे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं।

Siddharth Ray Son Shishya Ray. शाहरुख खान और काजोल की फिल्म बाजीगर के इंसपेक्टर करण याद हैं। फिल्म के गाने 'छुपाना भी नहीं आता है' में उनकी एक्टिंग को फैंस आज भी याद करते हैं। इंसपेक्टर करण का किरदार एक्टर सिद्धार्थ रे ने निभाया था। साल 2004 में महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ रे का निधन हो गया था। सोशल मीडिया पर अब सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्य रे की फोटोज वायरल हो रही है। फोटोज को देखकर फैंस को एक बार फिर सिद्धार्थ रे की याद ताजा हो गई है।   

सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्य रे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। वह फिल्मों में स्क्रिप्ट राइट और डायरेक्टर काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में शिष्य की शक्ल और फीचर काफी हद तक अपने पिता सिद्धार्थ रे से मिल रही है। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पिता सिद्धार्थ के साथ बचपन की कई फोटोज शेयर की है। इंस्टाग्राम पर उनके एक हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। यही नहीं, वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी वेकेशन की कई फोटोज इंस्टा पर शेयर करते हैं। 

Sishya Ray

Sishya Ray

Also Read: 40 साल की उम्र में हो गया था 'बाजीगर' के इस एक्‍टर का निधन, श्रीदेवी की 'हमशक्‍ल' शांति प्रिया से की थी शादी

एक्ट्रेस से की थी सिद्धार्थ रे ने शादी (Siddharth Ray Facts)
सिद्धार्थ रे ने एक्ट्रेस शांतिप्रिया से साल 1990 में शादी की थी। शांतिप्रिया अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म सौगंध की लीड एक्ट्रेस थीं। इसके अलावा वह साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस भानुप्रिया की बहन भी हैं। शादी से पहले शांतिप्रिया और सिद्धार्थ रे ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था। साल 2004 में सिद्धार्थ रे का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। उस वक्त उनके दोनों बच्चे बहुत छोटे थे। पति के निधन के बाद शांतिप्रिया ने माता की चौकी और द्वारिकाधीश जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया था। 

Sidharth Ray

सिद्धार्थ रे का असली नाम सुशांत रे था। फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल दिया था। सिद्धार्थ के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1977 में  फिल्म छानी से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। साल 1980 में फिल्म थोड़ी सी बेवफाई में नजर आए थे। इसके बाद वह बिच्छू, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी , परवाने, युद्धपथ, तिलक, गंगा का वचन में काम किया था। आखिरी बार वह चरस: अ ज्वॉइन्ट ऑपरेशन में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर