Bhabi Ji Ghar Par Hai से दूर होकर हॉटनेस का जादू चला रहीं 'गोरी मैम' सौम्या टंडन, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Bhabi Ji Ghar Par Hai fame Saumya Tandon Hot photos: एंड टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं में गोरी मेम का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन इन दिनों पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह आए दिन हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

Saumya Tandon Hot photos
Saumya Tandon Hot photos 
मुख्य बातें
  • सौम्या टंडन इन दिनों पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।
  • वह आए दिन हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं।
  • सौम्या ने भाभीजी घर पर हैं में कई साल तक रोल को निभाया।

Bhabi Ji Ghar Par Hai fame Saumya Tandon Hot photos: एंड टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं में गोरी मेम (अनीता मिश्रा) का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन इन दिनों पर्दे से दूर हैं। सौम्या का कहना है कि अब वो डेली सोप में काम नहीं करेंगी क्योंकि वह 12 घंटे शूटिंग नहीं कर सकती। इसी वजह से सौम्या ने डेली सोप को अलविदा कहा था। इस पॉपुलर शो से अलग होकर भी सौम्या टंडन काफी चर्चा में रहती हैं। 

सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपनी हॉट एवं बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वे अपने बोल्‍ड फोटोज के साथ एक्सरसाइज और डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं। सौम्या को 1.1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और इन फैंस को सौम्या की नई दिलकश तस्वीरों का इंतजार रहता है। हाल ही में सौम्या ने पिंक कलर की ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

Also Read: 'जब वी मेट' से लेकर भाबीजी घर पर हैं की 'गोरी मेम' तक, तस्‍वीरों में देखें कितनी हॉट हो गईं सौम्‍या टंडन



इन तस्वीरों में सौम्या अपने घर में बैठी रिलेक्स कर रही हैं। कई तस्वीरों में वो कातिलाना पोज भी दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। अपने फैशन सेंस से कमाल करने वाली सौम्या की इन तस्वीरों को हजारों फैंस ने लाइक किया है और कमेंट में उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। फैंस हॉर्ट वाले इमोजी बनाकर अपने दिल की बात उनके सामने जाहिर कर रहे हैं।    



बता दें कि सौम्या ने भाभीजी घर पर हैं में कई साल तक रोल को निभाया। यही वजह है कि 2006 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सौम्‍या को लोग असली नाम से ज्यादा 'भाबीजी घर पर हैं' की 'गोरी मैम' के नाम से जानते हैं। सौम्या फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं। उस फिल्म में सौम्या ने करीना की बहन रूप ढिल्लन का रोल प्ले किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर