Priyanka Chopra से Asha Bhosle तक, आलीशान रेस्टोरेंट और पब के भी मालिक हैं ये सेलेब्स

Bollywood Celebs Restaurant Business in Hindi: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार हैं जो एक एक्टर होने के साथ शानदार रेस्टोरेंट और क्लब-पब के भी मालिक हैं और फिल्म सेलेब्रिटी होने के साथ बिजनेस भी हैं।

Bollywood celebs restaurants in Hindi
बॉलीवुड सेलेब्स के रेस्टोरेंट 
मुख्य बातें
  • गायिकी और अभिनय के साथ बिजनेस के महारथी भी हैं कई सेलेब्स
  • आलीशान रेस्टोरेंट के मालिक हैं दिग्गज फिल्म स्टार्स
  • एक नजर फिल्मी सितारों के होटल और रेस्टोरेंट पर

मुंबई: मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतरने के अलावा, कई बी-टाउन सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने आप में एक जाने माने बिजनेस पर्सनेलिटी हैं और इनमें से कई तो ऐसे हैं जोकि शानदार पब और रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं, यहां हम ऐसे ही कुछ स्टार्स पर एक नजर डालने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास:

Priyanka Indian Restaurant

प्रियंका चोपड़ा जोनास दुनिया भर में चर्चा में बनी रहती हैं, बॉलीवुड और हॉलीवुड में तहलका मचाने के अलावा उनका न्यूयॉर्क में रेस्तरां भी है जिसकी खासियत है मिश्रित भारतीय व्यंजन और भव्य इंटीरियर।

कुछ महीने पहले, हॉलीवुड अभिनेत्री-पटकथा लेखक मिंडी कलिंग ने प्रियंका के रेस्टोरेंट का दौरा किया था और यहां के खाने की खूब तारीफ भी की थी। प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ हिंदू परंपरा से पूजा के साथ अपने रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था।

आशा भोसले:

asha bhosle restaurant

गायिका आशा भोसले ने अप्रवासी भारतीयों के लिए कुवैत, दुबई और बर्मिंघम में एक भारतीय रेस्तरां स्थापित करके रेस्टोरेंट बिजनेस में प्रवेश किया था। उनके रेस्तरां की सीरीज उनके प्रामाणिक भारतीय भोजन के लिए जानी जाती है, विशेष रूप से मसालों के सही मिश्रण के लिए। कई सेलेब्रिटीज को अक्सर उनके भोजनालय में खाना खाते स्पॉट किया जाता है। कथित तौर पर, टॉम क्रूज़ ने भी हाल ही में बर्मिंघम में आशा के रेस्तरां में खाना खाया था और चिकन टिक्का मसाला सहित कई व्यंजनों का लुत्फ उठाया था।

शिल्पा शेट्टी:

Shilpa Shetty restaurant

खुद खाने की शौकीन होने के नाते, शिल्पा शेट्टी ने भी रेस्टोरेंट बिजनेस में शानदार कदम रखा है। अभिनेत्री का रेस्तरां स्वाद और विशिष्टता का सही मिश्रण पेश करता है। वर्ली में स्थित एक आउट-एंड-आउट हाई-एंड रेस्तरां, बॉलीवुड के कई सेलेब्स के लिए एक लोकप्रिय जगह है। रेस्तरां के मेन्यू में बढ़िया शाकाहारी भोजन के साथ-साथ कई प्रकार के समुद्री खाने भी शामिल हैं।

अर्जुन रामपाल:

Arjun Rampal

अर्जुन रामपाल भी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एक शानदार डिस्कोथेक के मालिक हैं। इस जगह में एक आलीशान लाउंज बार के साथ क्लब भी है। रॉयल्टी वाले माहौल के साथ यह एक शानदार हैंग-आउट सेशन के लिए सबसे प्रीमियम जगहों में से एक है।

बॉबी देओल:

Bobby Deol

बॉबी देओल ने अंधेरी में एक इंडो-चाइनीज रेस्तरां की स्थापना करके रेस्टोरेंट बिजनेस में कदम रखा था। उनके पास एक प्रामाणिक चाइनीज खाने वाला एक विशेष भारतीय रेस्तरां भी है।

सुनील शेट्टी:

sunil shetty restaurant

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सुनील शेट्टी ने रेस्टोरेंट बिजनेस में एंट्री की थी। दिग्गज अभिनेता एक डाइनिंग बार और एक क्लब के भी मालिक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर