Chakochan Challenge: लॉकडाउन में बोरियत दूर करने के लिए इस एक्टर ने शुरू किया चैलेंज, रोज करने होंगे ये काम

Chakochan Challenge in Lockdown: लॉकडाउन के दौरान दोस्तों और प्रशंसकों से निपटने के लिए साउथ एक्टर कुंचाको बोबन ने एक मजेदार चैलेंज शुरू किया है। जानिए क्या है ये चैलेंज

Kunchacko Boban
Kunchacko Boban 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के दौरान बोरियत से निपटने के लिए मलायलम एक्टर कुंचाको बोबन ने शुरु किया नया चैलेंज।
  • इस चैलेंज में शारीरिक चुनौती के लिए शामिल होगा ब्रेन टिंगलिंग अभ्यास ।
  • कुंचाको ने सभी से पेज पर बने रहने का किया अनुरोध किया।

मुंबई. कोरोना वायरस और उसके कारण लगे लॉकडाउन के दौरान दोस्तों और फैंस को एंटरटेन करने के लिए साउथ के एक्टर कुंचाको बोबन ने एक मजेदार चैलेंज शुरु किया है। इस चैलेंज का नाम चाककोचन चैलेंज है।

नयट्टू अभिनेता ने कहा कि यह एक दोस्त के साथ फोन पर हुई बातचीत थी, जिसने उन्हें इस महीने की 16 तारीख तक सभी को व्यस्त रखने के लिए कई गतिविधियों की योजना बनाने के लिए मजबूर किया।

चैलेंज में शारीरिक चुनौतियों के लिए ब्रेन टिंगलिंग अभ्यास शामिल होंगे। मलायलम एक्टर कुंचाको ने सभी से एक्टिविटी अपडेट करने के लिए पेज पर बने रहने के लिए अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि मेरा विश्वास करो हम एक साथ हैं, और हम इसे एक साथ प्राप्त करेंगे। 

बोरियत से निपटने में करेगी मदद
अभिनेता ने कहा कि इस दौरान हम कोरोना जैसी भयावह महामारी के कारण लॉकडाउन के दौर से गुजर रहे हैं। लॉकडाउन में विस्तार जैसी घोषणाएं हमें अपनी कई योजनाओं को स्थगित करने या छोड़ने के लिए मजबूर करती हैं, जिससे काफी निराशा होती है। 

लॉकडाउन और सामाजिक दूरी में गड़बड़ी होने पर लोग इस भयावह महामारी के चपेट में आ सकते हैं। ऐसे में यह कोरोना के भयावह प्रकोप को रोकने के लिए प्रभावी है। 

एक्टर ने कहा कि यह शायद हमारी भावनात्मक स्थिति के लिए इतना अनुकूल नहीं हो सकता है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है उनके द्वारा लाई गई गतिविधियां खाली समय में बोरियत से निपटने के लिए सभी की मदद करेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर