टीवी की चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक ने ब्‍लैक बिकिनी में ढाया कहर, वायरल हुआ हॉट वीडियो

Kavita Kaushik hot video: टीवी अदाकारा कविता कौशिक ने अपने वेकेशन का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है। जिनमें वह मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Kavita Kaushik, Kavita Kaushik hot video
Kavita Kaushik 
मुख्य बातें
  • कविता कौशिक ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • अदाकारा का अंदाज फैंस को आया रास
  • कविता के वीडियोज और तस्‍वीरें हो रहें वायरल

Kavita Kaushik latest Instagram post: चंद्रमुखी चौटाला के नाम से मशहूर टीवी अदाकारा कविता कौशिक का इन दिनों बोल्‍ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वह अपने इंस्‍टाग्राम पर आजकल हॉट वीडियो और फोटोज पोस्‍ट कर रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह संडे के दिन मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। कविता इसमें ब्‍लै‍क बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी बोल्‍डनेस देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। ये तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

कविता कौशिक भारतीय टेलीविजन जगत की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कविता ने अपने बीच वेकेशन एन्जॉय करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें स्टनिंग बिकिनी पहने देखा जा सकता है।

वीडियो में कविता को पीले और काले रंग की बिकिनी पहने देखा जा सकता है। वीडियो में वह अपने फैंस को समुद्र के व्‍यूज दिखाती हैं। उन्‍होंने इसमें कैप्‍शन लिखा, "क्योंकि यह रविवार है।"

kavita

कविता ने हाल ही में समुद्र तट से अपनी कुछ दूसरी हॉट तस्‍वीरों की सीरीज भी पोस्‍ट की थी। जिनमें वह बिकिनी में नजर आ रही थीं। अभिनेत्री, जो एक योग प्रशिक्षक भी हैं, उन्‍होंने बीच पर योग करते हुए भी तस्‍वीरें शेयर की थीं जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आई थी। 

kavita

वर्कफ्रंट की बात करें तो कविता लक्ष्मी घर आई में एक भूमिका के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह  से तैयार है। उन्‍होंने कई टीवी शो और वेब-सीरीज़ में अभिनय किया है। उन्‍हें सबसे ज्‍यादा फेम टीवी शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के रूप में मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर