दीपिका पादुकोण का खास ख्याल रख रहे हैं प्रभास, तबीयत खराब होते ही लिया ये बड़ा फैसला

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं। फिल्म के सेट पर दीपिका की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। तबीयत बिगड़ने के बाद एक्टर प्रभास ने खास अंदाज में एक्ट्रेस का ख्याल रखा।

Deepika Padukone, Prabhas
Deepika Padukone, Prabhas 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।
  • दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।
  • दीपिका की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने खास ढंग से ख्याल रखा।

Deepika Padukone Project K. दीपिका पादुकोण की हार्ट रेट अचानक बढ़ गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया था। दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ अपनी अपमकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं। दीपिका की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने खास अंदाज में अपनी को-एक्ट्रेस का ख्याल रखा।     

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण को जब अस्पताल ले जाया गया तो प्रोजेक्ट के के सेट पर हर कोई काफी ज्यादा चिंतित था। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने जल्द ही सेट पर वापसी की थी। दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने अपने और दीपिका के सीन की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया। दोनों के ये अहम सीन थे, प्रभास ने इसे बाद में शेड्यूल करने के लिए कहा है। दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं और उन्हें अच्छी मेडिकल सुविधा मिल रही है। ये सीन कब शूट होंगे प्रभास ने ये फैसला दीपिका पर छोड़ दिया है।      

Also Read: Deepika Padukone Health: अस्पताल में ऐसी थी दीपिका पादुकोण की हालत, इस वजह से बिगड़ गई थी तबीयत

प्रभास के साथ पहली फिल्म
दीपिका पादुकोण और प्रभास की साथ में ये पहली फिल्म है। फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्टर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में हुई थी। फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु में शूट किया जा रहा है।  फिल्म में प्रभास और बिग बी के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी भी हैं। ये एक मेगा-बजट फिल्म होने जा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इसके अलावा फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फाइटर फिल्म भी कर रही हैं। वहीं, प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म सलार की शूटिंग कर रहे हैं। प्रभास फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर