येलो साड़ी में Deepika Padukone का दिखा ग्‍लैमरस अवतार, KBC 13 के सेट से वायरल हुईं फोटोज

Deepika Padukone fashion style: दीपिका पादुकोण को फैशन दीवा कहा जाता है। उन्‍होंने केबीसी 13 के मंच पर एक बार फिर अपना ग्‍लैमरस अंदाज दिखाया। वहां वह स्‍टायलिश साड़ी में नजर आईं।

Deepika Padukone viral photos, Deepika Padukone
Deepika Padukone in yellow saree  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने केबीसी 13 का खास एपिसोड किया शूट
  • सेट से वायरल हुई फोटोज और वीडियो, दीपिका की साड़ी ने खींचा ध्‍यान
  • दीपिका के साथ फराह खान भी आ रहीं नजर

Deepika Padukone saree looks: दीपिका पादुकोण को एक स्टाइल आइकन माना जाता  हैं। उनके शानदार फैशन सेंस की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रेड कार्पेट पर पहने उनके गाउन से लेकर  एयरपोर्ट पर कैरी किए गए उनके कैजुअल वियर्स तक हर चीज एक फैशन स्‍टेटस बन जाती है। दीपिका अपने स्‍टायल का जादू दोबारा चलाती हुई नजर आ रही हैं। इन दिनों उनकी येलो साड़ी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें दीपिका काफी ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस की ये तस्‍वीरें कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट की हैं। दीपिका केबीसी का एक खास एपिसोड शूट करने के लिए वहां पहुंची थीं। वह पीले रंग की प्लीटेड फ्लोरल साड़ी में बेहद स्‍टायलिश नजर आ रही हैं। उन्‍होंने अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए  कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। उनका ये देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

saree

दीपिका, अमिताभ बच्चन और फराह खान के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक विशेष एपिसोड की शूटिंग के लिए गई थीं। शूट का एक इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दीपिका की साड़ी ने सबका ध्यान खींचा है। 

सेट से फराह खान ने भी तस्‍वीर शेयर की है। उन्‍होंने लिखा, "आप जानते हैं कि यह एक महान दिन है क्‍योंकि आपकी सेल्फी खुद लीजेंड ने क्लिक की है। थैंक्‍यू डॉर्लिंग दीपिका, टीचर्स डे के खास मौके पर साथ में यह एपिसोड शूट करने के लिए। यह एपिसोड मेरे कोविड पॉजिटिव होने से पहले शूट किया था। शुक्र है कि इस सेट पर सभी के कोविड रिपोर्ट निगेटिव पाई गई।"

looks

बता दें कि दीपिका ने जो येलो साड़ी कैरी की है इसकी कीमत करीब 19,800 रुपये तक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है। उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख और टाइटल का खुलासा होना बाकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर