बिना निकाह-फेरों के हुई फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी, नई बहू ने जावेद अख्तर के साथ किया डांस

Shibani Dandekar and Farhan Akhtar Wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद फरहान अख्तर ने अपनी वेडिंग एल्बम शेयर की है। देखें शादी के फोटोज...

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar
Farhan Akhtar, Shibani Dandekar 
मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधें।
  • फरहान अख्तर ने अपनी वेडिंग एल्बम सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • शादी के बाद शिबानी ने अपने ससुर जावेद अख्तर के साथ जमकर डांस भी किया।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब फरहान अख्तर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की कुछ चुनिंदा फोटोज शेयर की है। फोटोज में फरहान अख्तर अपनी दुल्हन शिबानी दांडेकर को किस करते नजर आ रहे हैं। 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ दिनों पहले शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और मैंने अपने यूनियन को सेलिब्रेट किया। हम उन सभी के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा। हालांकि, ये सेलिब्रेशन तब तक अधूरा है जब तक इसकी कुछ अनमोल झलक आपके साथ शेयर न कर लें। हम अपने इस सफर की शुरुआत कर रहे हैं। ऐसे में आप सभी का आशीर्वाद चाहते हैं। शादी के बाद शिबानी ने अपने ससुर जावेद अख्तर के साथ जमकर डांस भी किया। वहीं, इस शादी में फरहान अख्तर की दोनों बेटियां शामिल हुई।

Farhan Akhtar Wedding

Farhan Akhtar Wedding

Farhan Akhtar Wedding

Also Read: Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की शादी में ये सितारे बनेंगे मेहमान, हल्दी सेरेमनी में पहुंची रिया चक्रवर्ती

बिना फेरों, बिना निकाह की हुई शादी 
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी बिना फेरों और बिना निकाह के हुई है। दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। फोटो में फरहान अख्तर शिबानी को वेडिंग रिंग पहना रहे हैं। वहीं, शादी के बाद दोनों एक दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। अपने खास दिन के लिए शिबानी ने लेवेंडर कलर का स्ट्रैपलेस गाउन पहना हुआ है। गाउन की प्लजिंग नेकलाइन थी और इसका बैकलेस डिजाइन था। शिबानी ने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और गहनों के साथ पूरा किया था।  

Farhan Akhtar Wedding

ये सितारे पहुंचे शादी में
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में ऋतिक रोशन, रिया चक्रवर्ती, फराह खान, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, डायरेक्टर आशुतोष गवारिकर, साकिब सलीम समेत कई सेलेब्स स्पॉट किए गए। 

Farhan Akhtar Wedding

आपको बता दें कि फरहान अख्तर की ये दूसरी शादी है। फरहान ने अपनी पहली वाइफ अधुना भबानी को तलाक दे दिया था। साल 2015 में फरहान और शिबानी की एक रिएलिटी शो में पहली मुलाकात हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर