Father's Day 2022: विजयेंद्र कुमेरिया से सुनिधि चौहान तक, फादर्स डे पर जानें कैसे हैं इन 6 सितारों के पिता संग रिश्ते

Celebs on Fathers Day 2022: फादर्स डे के मौके पर कई सितारों ने अपने पिता के बारे में बात की। सेलेब्स ने बताया कि उनके अपने पिता के साथ रिश्ते कैसे हैं...

Celebs clarify about the bond they share with their fathers on Fathers Day 2022 Special
अपने पिता के साथ विजेंद्र और सुनिधि। 
मुख्य बातें
  • फादर्स डे 19 जून को मनाया जाएगा।
  • इस दौरान कई सितारों ने अपने पिता के बारे में बात की।
  • जानें कैसे हैं सेलेब्स के उनके पिता संग रिश्ते।

Fathers Day 2022: फादर्स डे हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को मनाया जाता है और इस साल यानी 2022 में फादर्स डे 19 जून को मनाया जाएगा। फादर्स डे के मौके पर कई सितारों ने अपने पिता के बारे में बात की। सेलेब्स ने बताया कि उनके अपने पिता के साथ रिश्ते कैसे हैं।

विजयेंद्र कुमेरिया
मेरे पिता के साथ मेरे बहुत दोस्ताना संबंध हैं। वह एक बहुत ही प्यार करने वाले और सहायक माता-पिता रहे हैं। मैं उसने कुछ भी चर्चा कर सकता हूं और मुझे यकीन है कि मुझे सबसे अच्छी और ईमानदार सलाह मिलेगी। एक सलाह जो उन्होंने मुझे सालों पहले दी थी, वह यह कभी नहीं सोचना था कि लोग जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय क्या कहेंगे क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। जो आपके अनुसार सही हो वही करें।

पढ़ें - अग्निपथ योजना से समर्थन में आईं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर लिखी एक स्टोरी, इसे बताया गुरुकुल जैसा सिस्टम

Vijayendra Kumeria: Celebs talks about the valuable lessons that they've learnt from their dads - Times of India

न्यारा एम बनर्जी
एक पिता और उसके बच्चे के बीच का रिश्ता शब्दों से परे खास होता है। मेरे नायक, मार्गदर्शक प्रकाश, शक्ति और प्रेरणा। उन्होंने हमेशा कहा, काम ही पूजा है। वह एक सुंदर नौसेना अधिकारी, अनुशासित, विनम्र और एक सच्चे सेनापति थे। मैंने उनसे यही सीखा।

नसीर खान
सभी बच्चों में से मैंने अपने पिता के साथ सबसे अच्छे संबंध साझा किए। मैंने उसे कभी डाटते या चिल्लाते नहीं सुना - वह हमेशा दयालु और कोमल थे। लेकिन वह सिद्धांतों के व्यक्ति थे। उन्होंने में जैसा हूं वैसे रहने दिया और अपना रास्ता खुद चुनने दिया लेकिन साथ ही, वह हर कदम पर मेरे साथ खड़ा रहे। सबसे छोटा होने के नाते, मैं कुछ भी कर सकता था। और वह जानता थे कि में यह बात जानता हूं की में जिंदगी का फैसला ले सकता हूं। वह सख्त पिता नहीं थे लेकिन मेरी मां को बच्चों के सारे फैसले लेने देते। उन्होंने हर बात पर चर्चा की - लेकिन अंतिम कॉल हमेशा मां का ही था। वह हमेशा हमारे लिए और उनके लिए हमेशा मौजूद थे। जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मुझे एहसास होने लगा कि वह वास्तव में कितने अद्भुत व्यक्तित्व थे- जैसा कि मैंने अपने चाचाओं और परिवार के अन्य सदस्यों से उनकी बहुत सारी कहानियाँ सीखीं - वह अच्छे कर्म चुपचाप दूसरों के लिए कर रहा था।

अनुज सचदेवा
खैर, रिश्ते, वह अपनी भावनाओं के बारे में मौखिक नहीं है हमेशा की तरह, आप देखते हैं कि पुरुष मौखिक नहीं हैं कि वे क्या साझा करना चाहते हैं, वे अपने बेटे के बारे में क्या भावनाएं रखते हैं। लेकिन हमेशा दो से तीन बातचीत ही बहुत मायने रखती हैं - जैसे आप कैसे हैं? क्या हो रहा है? क्या आपने खाना खाया? काम कैसे चल रहा है? आपका स्वास्थ्य कैसा है? तो, ये ऐसे सवाल हैं जो मुझे आमतौर पर सुनने को मिलते हैं। लेकिन रेखा के नीचे बहुत कुछ है जो हर पिता-पुत्र के रिश्ते में होता है। हमारा रिश्ता वैसा ही है जैसा आमतौर पर लोग अपने पिता के साथ रखते हैं। वह हमेशा मेरे करियर में कदम रखने वाले लॉजिक के कारण रहे है। सच कहूं तो मेरे विचार और सोचने का तरीका मेरे पिता के साथ कभी मेल नहीं खाता। लेकिन यह सामान्य बात है, एक टीनएजर होने के नाते पीढ़ी का अंतर होता है। मेरे पिता ने हमेशा बहुत मेहनत करने और इसे शुरू से करने में विश्वास किया है और इसी ने मुझे बनाया है जो मैं आज हूं।

Anuj Sachdeva - A father has always been taking care of the household expenses since ages. The more responsible he felt, the silent he became. Whenever it comes to a point to

सुनिधि चौहान
मेरा और मेरे पिता का रिश्ता वही है जो हर बेटी का अपने पिता के साथ होता है। वह बिल्कुल सख्त पिता नहीं हैं, मुझे अब तक मेरे पिता ने कभी नहीं डांटा। मुझे उससे पूरी तरह से लगाव हो गया है। मुझे याद है कि मेरी माँ ने मुझसे कहा था कि जब मैं पैदा हुई थी तो मेरे पिता ने मुझे अपने हाथ में पकड़ लिया था और कहा था "मेरा बेटा आया है"। और बस इतना ही मैं उनका बेटा और बेटी दोनों रही हूं। वह हर फैसले में मेरा साथ देते है और मैं हमेशा कुछ भी करने से पहले उनसे सलाह मांगती हूं। मेरे पिता ने मुझे हमेशा जीवन में समय की कद्र करना सिखाया और जब मैं अपने करियर में बड़ी हो गई तो जमीन से जुड़े रहना सिखाया।

Sunidhi Chauhan - The Bombastic Lady - Indian playback singer

खुशी दुबे
मैं अपने पिता के साथ एक सुंदर बंधन साझा करती हूं। वह मेरे लिए बस एक व्यक्ति के पास जाने जैसा है। अगर मुझे दुनिया में किसी चीज की जरूरत है, तो मैं अपने पिता से संपर्क कर सकती हूं। मेरी माँ कुछ चीजों के लिए ना कह सकती हैं, प्रतिबंध हो सकता है लेकिन मेरे पिताजी मेरे लिए दुनिया खरीद सकते हैं। मेरे पिताजी के साथ मेरे इस तरह के संबंध हैं। बात जब आती है कि मेरे पापा कितने सख्त हैं तो वो सख्त हैं लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि उन्होंने मुझे डांटा हो या मेरे साथ बदतमीजी की हो. ऐसा कभी नहीं रहा। लेकिन, हाँ, कुछ बातों में वह थोड़ा सख्त होता है जब मेरे लिए थोड़ी सी सुरक्षा की बात आती है क्योंकि मैं उसकी अकेली लड़की हूं और जब भी मैं शूटिंग पर होती हूं तो वह हमेशा चिंतित रहते है कि मुझे चोट न लगे, चाहिए जहां तक ​​खान-पान की बात है, तब भी अपने स्वास्थ्य और फिटनेस का ध्यान रखें। मेरे पिताजी हमेशा मुझे अच्छा खाना खाने और अपना ख्याल रखने और अपनी सहनशक्ति बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर