एक करोड़ रुपए के स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करती हैं Farmani Naaz, अंदर बनाया है मंदिर

Farmani Naaz studio tour: फरमानी नाज ने यूट्यूब पर अपने स्टूडियो का वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में फरमानी बताती हैं कि उन्होंने एक करोड़ रुपए में ये स्टूडियो बनाया है। देखें फरमानी के स्टूडियो का वीडियो...

Farmani Naaz
Farmani Naaz 
मुख्य बातें
  • फरमानी नाज गाने हर-हर शंभु के कारण चर्चा में हैं।
  • फरमानी नाज ने अपने स्टूडियो का वीडियो शेयर किया है।
  • फरमानी नाज ने अपने स्टूडियो में एक मंदिर बनाया है।

Farmani Naaz Studio. सावन के महीने में भगवान शिव के भजन हर-हर शंभू के कारण इंडियन आइडल फरमानी नाज (Farmani Naaz) कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। फरमानी के खिलाफ मौलानाओं ने फतवा जारी किया था। फतवे में कहा गया है कि गाना शरियत के खिलाफ हैं। ऐसे में उन्हें अपने गुनाह के लिए तौबा करनी चाहिए। फरमानी इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर गानों के वीडियो अपलोड करती हैं। वह अपने ज्यादातर वीडियो स्टूडियो पर ही शूट करती हैं। ये स्टूडियो एक करोड़ रुपए से बना है। 

फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर स्टूडियो का वीडियो (Farmani Naaz Studio video) अपलोड किया है। वीडियो का टाइटल है- 'एक करोड़ रुपए का स्टूडियो, अपनी मेहनत और आपकी दुआ से बनाया आपको आज दिखाते हैं। वीडियो में फरमानी बता रही हैं, 'मेरे स्टूडियो में आकर लोग वीडियो बनाते हैं। मैं आज अपने स्टूडियो को खुद दिखाने जा रही हूं। इसी जगह हम लोग अपने गाने की रिकॉर्डिंग करते हैं। बाहर से आपको ये इतना सुंदर लग रहा है।' स्टूडियो के पहले कमरे में दीवार पर यूट्यूब के बटन्स रखे हुए हैं। इसके बाद फरमानी मुख्य स्टूडियो में दाखिल होते हैं। 

Also Read: Farmani Naaz: कौन हैं फरमानी नाज, जानें उनकी पूरी कहानी; 'हर-हर शंभू' गाने से देवबंद के उलेमा हुए नाराज

स्टूडियो में छोटा सा मंदिर
मुख्य स्टूडियो में फरमानी नाज ने एक मंदिर भी बनाया है। इसके अलावा वह जगह भी दिखाती हैं जहां पर वह अपने भाई फरमान के साथ मिलकर गाना गाया करती हैं। ये जगह मंदिर के ठीक सामने है। वीडियो में फरमानी अपने गाने के राइटर से भी मिलवाती है। वह अपने फैंस से कहती हैं कि, 'हमेशा मुझे आप लोग यू ही सपोर्ट करते रहे।' यूट्यूब पर इस वीडियो को 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गौरतलब है कि फरमानी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। इसके बाद उनका सिलेक्शन इंडियन आइडल में हो गया था। हालांकि, बेटे के ऑपरेशन के कारण उन्हें बीच में ये शो छोड़ना पड़ा था। 

फरमानी नाज उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली हैं। उनकी शादी साल 2017 में मेरठ के एक गांव में हुई थीं। बेटे के जन्म के बाद ससुरालवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया। दरअसल बेटे को जन्म से ही बीमारी थी। फरमानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके पति ने बिना उन्हें तलाक दिए दूसरी शादी कर ली थी।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर