Mary Mara Death: 61 साल की एक्ट्रेस की डूबने से मौत, संदिग्ध हालत में नदी के पास मिला शव

Mary Mara Death: हॉलीवुड एक्ट्रेस मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन हो गया है। 61 साल की एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरीज में काम किया था। मैरी मारा के निधन से फैंस सदमे में हैं।

Mary Mara
Mary Mara 
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस मैरी मारा का निधन हो गया है।
  • मैरी मारा का शव नदी के पास बरामद हुआ है।
  • शव को फिलहाल पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Mary Mara Death: अमेरिकन एक्ट्रेस मैरी मारा (Marry Mara) का निधन हो गया है। 61 साल की मैरी मारा का शव नदी के पास बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैरी की मृत्यु डूबने के कारण हुई है। हालांकि, पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मैरी मारा क्रिमिनल माइंड्स और ER जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं। मैरी की मौत से उनके फैंस और चाहने वाले सदमे में हैं। 

न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक मैरी मारा का शव (Marry Mara) कैंप विंसेट स्थित स्टीफन लॉरेंस नदी के पास बरामद हुआ है। एक्ट्रेस नदी में स्विमिंग करने के लिए गई हुई थीं। डूबने के कारण एक्ट्रेस की मौत हुई है।  ट्रूपर और कैंप विंसेंट फायर और एंबुलेंस को तुरंत कॉल कर बुलाया गया। वहीं, शव में किसी भी तरह के चोट के निशान भी मिले हैं। मैरी मारा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मैरी मारा के जीजा स्कॉट डेली के अनुसार वह गर्मियों में अपनी बहन मार्था के घर पर रह रही थीं। 

Also Read: जॉनी डेप पर बोलीं एंबर हर्ड- 'सच्चे दिल से किया था प्यार, रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश'

थिएटर से की शुरुआत (Who was Mary Mara) 
वैराइटी मैग्जीन को दिए बयान में मैरी के मैनेजर क्रेग डॉर्फमैन ने कहा, 'मैरी मारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस थीं। वह काफी फिट थीं। इसके अलावा वह जुझारू और हंसमुख किस्म की महिला थीं। उन्हें हर कोई पसंद करता था। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। मैरी की पैदाइश और परवरिश अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुई थी। मैरी ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। उन्होंने स्टेज पर कई नाटकों में हिस्सा लिया था। मैरी पहली बार साल 1989 में टीवी मूवी द प्रैपी मर्डर में नजर आई थीं। 

मैरी ने टीवी इंडस्ट्री में काफी काम किया था। उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर, NYPD ब्लू,  द वेस्ट विंग, डेक्सटर और द क्रिमिनल माइंड्स जैसी सीरीज में काम किया है। मैरी मारा अपने पीछे सौतेली बेटी कैटी मेर्सोला, बहन मार्था और सुजन डेली, जीजा स्कॉट डेली और भांजे क्रिस्टोफर डेली को छोड़ गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर