Justin Bieber Health: इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं सिंगर जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हो गया पैरालिसिस

Justin Bieber Health Update: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर एक खतरनाक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी के कारण जस्टिन बीबर के आधे चेहरा पेरेलिसिस हो गया है। जानिए कैसी है जस्टिन बीबर की तबीयत...

Justin Bieber
Justin Bieber 
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर एक दुर्लभ बीमारी के शिकार हो गए हैं।
  • बीमारी के कारण जस्टिन बीबर का आधा हिस्सा पैरेलिसिस हो गया है।
  • जस्टिन बीबर ने एक वीडियो जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है।

Justin Bieber Ramsay Hunt Syndrome. पॉपुलर इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर है। जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम नाम की दुर्लभ बीमारी के शिकार हो गए हैं। इस बीमारी के कारण उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है। पॉप सिंगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए खुद फैंस के साथ ये खबर शेयर की है।   

जस्टिन बीबर (Justin Bieber Health) ने बताया कि उन्होंने अपने सभी कॉन्सर्ट और सभी शो कैंसिल कर दिए हैं। वीडियो में सिंगर अपने फैंस को दिखा रहे हैं कि उनकी एक तरफ की आंख झपक नहीं रही है। इसके अलावा वह अपनी नाक भी नहीं हिला पा रहे हैं। इसके अलावा वह एक साइड स्माइल भी नहीं कर पा रहे हैं। जस्टिन कहते हैं कि वह शो करने के लायक नहीं है, ऐसे में वह अपने शो कैंसिल कर रहे हैं। फिलहाल वह कुछ दिन आराम करना चाहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Also Read: 5 साल बाद जस्टिन बीबर के भारतीय फैंस को मिलेगा सरप्राइज, दिल्ली में होगा सिंगर का काॅन्सर्ट, जानें डेट

क्या है रामसे हंट सिंड्रोम (What is Ramsay Hunt Syndrome)
रामसे हंट सिंड्रोम एक दुर्लभ तंत्रिका संबंधी बीमारी है। इस बीमारी में कान और उसके आसपास, चेहरे पर या मुंह पर दर्दनाक चकत्ते निकल आते हैं। यह तब होता है जब वेरिसेला-जोस्टर वायरस सिर की नस पर अटैक करता है। दर्दनाक चकत्तें के अलावा मुंह पर लकवा भी आ जाता है। यही नहीं, इस बीमारी के कारण बहरेपन जैसी समस्या भी आ सकती है। आपको बता दें कि वेरिसेला-जोस्टर वायरस के कारण ही बच्चों में चिकनपॉक्स और एडल्ट में दाद जैसी बीमारी हो सकती है। 

Justin Bieber to drop his new single in this week! | English Movie News - Times of India

गौरतलब है कि जस्टिन बीबर भारत में 18 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में  परफॉर्म करने वाले हैं। हालांकि, जस्टिन बीबर की इस बीमारी के कारण अब इस कॉन्सर्ट पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस शो के टिकट चार जून को बुक माय शो पर उपलब्ध हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर