Salma Hayek: पहली बार सेक्‍स सीन करते वक्‍त रोई थीं सलमा हायक, फ‍िल्‍म देखकर पिता और भाई हो गए थे शर्मसार

Salma Hayek: जानी मानी हॉलीवुड अदाकारा सलमा हायक ने पहली बार सेक्‍स सीन करने के अनुभव को साझा किया है। सलमा ने कहा कि उस वक्त उनका बहुत बुरा हाल हो गया था और फ‍िल्‍म देखकर परिवार शर्मसार हो गया था।

Salma Hayek
Salma Hayek 
मुख्य बातें
  • जानी मानी हॉलीवुड अदाकारा सलमा हायक ने पहली बार सेक्‍स सीन करने के अनुभव को साझा किया है।
  • सलमा ने कहा कि उस वक्त उनका बहुत बुरा हाल हो गया था और फ‍िल्‍म देखकर परिवार शर्मसार हो गया था। 

Salma Hayek: आमतौर पर स्‍क्रीन पर कोई बोल्‍ड सीन आता है तो दर्शक सोचते हैं कि कितनी सहजता से अदाकारा ने वह सीन किया। इंटिमेट सीन में कहीं भी असहजता नहीं नजर आती है लेकिन वास्‍तव में ऐसा होता नहीं। इस तरह के सीन्‍स के वक्‍त स‍ितारों को भी परेशानी होती है। जानी मानी हॉलीवुड अदाकारा सलमा हायक ने पहली बार सेक्‍स सीन करने के अनुभव को साझा किया है। सलमा ने कहा कि उस वक्त उनका बहुत बुरा हाल हो गया था और फ‍िल्‍म देखकर परिवार शर्मसार हो गया था। 

सलमा हायक ने बताया कि फिल्म में सेक्स सीन शूट करते वक्त वह रोने लगी थीं। जब फ‍िल्‍म उन्‍हें ऑफर हुई थी तब कहा गया था कि उनका कोई सेक्स सीन नहीं होगा, लेकिन जब उन्होंने काम करना शुरू किया तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। वह फिल्म के डायरेक्टर रॉड्रिग्स को भाई मानती हैं और इसी लिहाज से वह सीन करने के लिए राजी हो गईं। 

शूट के दौरान सलमा और लीड एक्‍टर एंटोनियो ने सिर्फ डायरेक्टर और उनकी वाइफ की मौजूदगी में ये सीन किया। सलमा सीन के शुरुआत में ही रोने लगीं और कहने लगीं कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी। मुझे डर लग रहा है। उन्‍हें लीड एक्‍टर एंटीनियो से भी डर लग रहा था। वह कहती हैं कि सीन शुरू हुआ तो सब मुझे हंसाने की कोशिश कर रहे थे और मेरे मन में पिता और भाई के बारे में ख्याल आ रहे थे कि जब वह इस सीन को देखेंगे तो उनका क्या रिएक्शन होगा। 

शर्म‍िंदा हो गए पिता और भाई
सलमा हायक ने बताया कि जब उनके भाई और पिता साथ में फिल्म देखने गए थे तब वह उस सीन के समय थिएटर से बाहर चले गए थे और उस सीन के खत्म होने के बाद दोनों वापस आए। सलमा कहती हैं कि लड़कों को लेकर कोई दिक्कत नहीं होती, लेकिन अगर लड़की ऐसा सीन करती है तो पेरेंट्स को अलग बातें सुननी पड़ती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर