इलियाना डिक्रूज की ड्रेस ने किया चीट, एक्ट्रेस की ड्रेस पर जब पड़ी रोशनी तब दिख गए अंडरगारमेंट्स 

Ileana D'Cruz Oops Moment: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा इलियाना डिक्रूज को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। एक्ट्रेस की जालीदार ड्रेस पर जब रोशनी पड़ी तब उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ गए। 

Bollywood Actress Ileana D'Cruz Oops Moment Gets Captured In Camera, Ileana D'Cruz Suffers Oops Moment Due To See Through Dress
इलियाना डिक्रूज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं इलियाना डिक्रूज।
  • ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं इलियाना।
  • पब्लिक के सामने एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया था धोखा।

Ileana D'Cruz Suffers Oops Moment Due To See Through Dress: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बड़े पर्दे पर जब भी इलियाना डिक्रूज को देखा गया उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया। ना ही सिर्फ एक्टिंग बल्कि इलियाना डिक्रूज को उनकी खूबसूरती, फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस भी सोशल मीडिया पर अदाकारा की तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। जब भी इलियाना डिक्रूज से जुड़ी कोई अपडेट सामने आती है तब वह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। इलियाना डिक्रूज ने एक बार ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं। 

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं। लेकिन कभी-कभी इलियाना डिक्रूज को ज्यादा फैशनेबल होना महंगा पड़ जाता है। इलियाना डिक्रूज ने एक बार इतनी जालीदार ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था। इलियाना डिक्रूज को नीले रंग की जालीदार ड्रेस में देखा गया था जिसमें में वह काफी हॉट नजर आ रही थीं। लेकिन जब इलियाना डिक्रूज की इस ड्रेस पर रोशनी पड़ी तब उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ गए थे। वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं लेकिन उन्हें इसकी जरा सी भी भनक नहीं पड़ी। 

Also Read: जानह्वी कपूर ने फ‍िर पोस्‍ट की बिकिनी फोटो, अंदाज देख फैंस के मुंह से न‍िकला- उफ्फ

Also Read: लाइव शो में 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की ड्रेस दे गई धोखा, कैमरे के सामने Oops मूमेंट का हुईं शिकार

इलियाना डिक्रूज की इन तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट करते हुए कुछ सोशल मीडिया ने उन्हें गॉर्जियस और सेक्सी जैसे काॅम्प्लीमेंट्स दिए। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो  उन्हें हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में देखा गया था। द बिग बुल में एक्ट्रेस के परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जल्द ही एक्ट्रेस को शिर्शा गुहा ठाकुर्ता द्वारा अभिनीत कॉमेडी ड्रामा फिल्म में देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर