Indra Kumar Suicide: 25 साल के टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने की आत्महत्या, दोस्त के घर पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी

TV actor Indra Kumar Suicide: इंद्र कुमार फिल्म देखने के बाद अपने दोस्त के घर गए थे और अगले दिन वहां मृत पाए गए। इंद्र कुमार एक श्रीलंकन रिफ्यूजी थे, जो चेन्नई में अपने परिवार के साथ रह रहे थे...

TV actor Indra Kumar Suicide 25 year old boy hanging himself at friend residence
अभिनेता इंद्र कुमार। 
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट जगत से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है।
  • टेलीविजन अभिनेता इंद्र कुमार ने आत्महत्या कर ली है।
  • इंद्र कुमार की डेथ न्यूज ने देशभर को शॉक्ड कर दिया है। 

ऐसा लग रहा है कि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के लोग मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे हैं। एक के बाद कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर की सुसाइड की खबरें आईं। केसरी और एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में नजर आए संदीप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक परेशान करने वाले वीडियो को शेयर किया और कुछ ही घंटों बाद उनको मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया। अब एंटरटेनमेंट जगत से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक टेलीविजन अभिनेता इंद्र कुमार की मौत हो गई है। उनकी अचानक आई निधन की खबर ने देशभर को शॉक्ड कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार की 19 फरवरी की रात को आत्महत्या कर ली, उनकी उम्र महज 25 साल थी। साउथ इंडियन टीवी अभिनेता इंद्र कुमार को तमिलनाडु के पेरम्बलुर में अपने दोस्त के घर पर लटका हुआ पाया गया। खबरों के मुताबिक, इंद्र कुमार चेन्नई में फिल्म देखने के बाद गुरुवार रात अपने दोस्त के घर गए थे और अगले दिन वहां मृत पाए गए।

तमिल स्टार इंद्र कुमार की मौत से इंडस्ट्री और उनके दोस्तों को बड़ा झटका लगा है। इस खबर के आने के बाद, कई लोग सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं। इंद्र कुमार कथित तौर पर एक श्रीलंकन रिफ्यूजी थे, जो चेन्नई में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मों में अच्छे अवसर पाने में असफल रहने के बाद अभिनेता ने अपना जीवन समाप्त कर लिया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कथित तौर पर अभिनेता को अपने दोस्त के घर में पंखे से लटका पाया गया। कुछ ही घंटों के भीतर, उनके दोस्तों ने पुलिस को फोन किया और घटना के बारे में सूचित किया।

पुलिस अधिकारियों ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक क्या हुआ इस पर कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं है। तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री एक कठिन दौर से गुजर रही है क्योंकि पिछले कुछ महीनों में हुईं अब तक कई मौतें इसकी गवाह है। वीजे चित्रा के निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर