जब पर्सनल लाइफ में परेशान‍ियों से जूझ रहे थे जॉनी लीवर, प‍िता की बीमारी के दौरान मदद को आगे आए थे शाहरुख खान

जॉनी लीवर ने शाहरुख खान के साथ कई फ‍िल्‍मों में काम क‍िया है। शाहरुख उनको बेहतरीन इंसान बताते हैं, वहीं जॉनी ने भी बताया है क‍ि कैसे सुपर स्‍टार ने एक समय में उनकी मदद की थी।

Johnny Lever on Shah Rukh Khan how super star helped him during his father illness bollywood throwback
Johnny Lever and Shah Rukh 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और मेरे बीच एक महान रिश्ता है: जॉनी लीवर
  • जॉनी लीवर ने शाहरुख के साथ दर्जनों फिल्मों में काम किया है
  • शाहरुख खान ने आगे बढ़ कर पूछा था जॉनी के प‍िता का हाल

जॉनी लीवर इन दिनों अपनी नई फिल्म कुली नं.1 से दर्शकों के बीच छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी कॉमेडी के दिवाने उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म गोविंदा की कुली नं.1 की रीमेक है जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिका मे हैं।

जॉनी ने बताया ये पुराना क‍िस्‍सा 

इसी फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए जॉनी लीवर ने शाहरुख खान की प्रशंसा की। उन्होने कहा, शाहरुख और मेरे बीच एक मजबूत रिश्ता है। शाहरुख खान एक ऐसा व्यक्ति है जो सभी की मदद करने के लिए आगे रहता है। अपने बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन दिनों मैं शाहरुख के साथ फिल्म बादशाह की शूटिंग कर रहा था। उस वक्त मेरे पिता की तबियत नहीं ठीक थी, उनका ऑपरेशन होना था। मेरे मन में यही सब चल रहा था और उसी दौरान मुझे एक कॉमेडी सीन भी शूट करना था। मैंने वह किया क्योंकि मैं अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखता हूं। शूट के बाद मैं अपने कमरे में कुछ कर रहा था कि अचानक वहां शाहरुख खान आए और उन्होंने मुझसे मेरे पिता के बारे में पूछा और कहा कि मुझे कुछ भी जरूरत हो तो मैं उन्हे बे-हिचक बता सकता हूं। मैंने इस बारे में शाहरुख को नहीं बताया था, मूझे नहीं पता उन्होंने यह कहां से पता लगाया पर उनका इस तरह से मेरी मदद करना मेरे दिल को छू गया।

शाहरुख ने क्‍या कहा था जॉनी के ल‍िए  

शाहरुख खान ने भी अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जॉनी लीवर उनके फेवरेट अभिनेता और व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, आप जॉनी लीवर को सिर्फ बाहर से जानते हैं जो वह आपको पर्दे पर दिखते हैं। हालंकि, असल जिंदगी में जॉनी भाई बेहद गंभीर और सुलझे हुए व्यक्ति हैं। अगर जॉनी भाई के जानकारी में किसी को मदद की आवश्यकता होगी तो वह सबसे पहले आदमी होंगे जो मदद के लिए सबसे आगे खड़े होंगे।

जॉनी लीवर और शाहरुख खान ने एक साथ बाजीगर, करन अर्जुन, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, यस बॉस और बादशाह समेत कई सुपर हिट फिल्में की हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर