साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की नई कार, खरीदी भारत में पहली लैंबॉर्गिनी उर्स ग्रेफाइट-कीमत 3.15 करोड़

Jr NTR new Lamborghini Car: जूनियर एनटीआर भारत में लेम्बोर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कार के पहले मालिक बन गए हैं। अभिनेता जल्द ही एसएस राजामौली की RRR फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Jr NTR Lamborghini Urus Graphite Car
जूनियर एनटीआर की लैंबोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट कार 
मुख्य बातें
  • साउथ के दिग्गज अभिनेता जूनियर एनटीआर ने खरीदी नई लैंबॉर्गिनी कार
  • भारत में लैंबोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट के पहले मालिक बने
  • जल्द बाहुबली डायरेक्टर राजामौली की फिल्म में दिखने वाले हैं साउथ एक्टर एनटीआर

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर जल्द ही राजामौली की आरआरआर में दिखाई देने वाले हैं, फिलहाल अभिनेता एक और कारण से चर्चा में है और वह है-भारत के पहली लैंबॉर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कार का मालिक बनना। कार एक शानदार कलर कॉम्बिनेशन नीरो नोक्टिस मैट और अरैन्सियो आर्गोस के साथ आती है। लग्जरी एसयूवी की डिलीवरी लेम्बोर्गिनी के बेंगलुरु शोरूम से एनटीआर के घर पर की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लैंबॉर्गिनी उर्स कैप्सूल को भारत में मानक उर्स और उर्स पीक से अधिक प्रीमियम स्तर पर पेश किया गया है, जिसकी खुदरा (रीटेल) कीमत 3.15 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है। हालांकि, लेम्बोर्गिनी इंडिया ने नए ग्रेफाइट कैप्सूल की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार नए बाहरी मैट कलर्स बियान्को मोनोसेरस, ब्लैक नीरो नोक्टोस और ग्रे ग्रिगियो निंबस और ग्रिगियो केरेस के साथ आती है।

Jr NTR Lamborghini Urus Car

India's first Lamborghini Urus

तेज तर्रार लैंबॉर्गिनी कार की खासियत: लैंबॉर्गिनी उर्स 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 3.6 सेकेंड में, 0 से 200 किमी प्रति घंटे 12.8 सेकेंड में पकड़ लेती है और इसकी रिकॉर्डेड टॉप स्पीड 305 किमी प्रति घंटा है, जो इसे अब तक की सबसे तेज एसयूवी भी बनाती है।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार का इंटीरियर लेआउट रेगुलर मॉडल जैसा ही है लेकिन इसमें स्पोर्ट्स सीट्स और डैशबोर्ड के लिए Arancio Argos एक्सेंट हैं। एसयूवी तीन अलग-अलग टीएफटी स्क्रीन और छह ड्राइविंग मोड जैसे फीचर के साथ आती है।

हाल ही में यह  रिपोर्ट भी सामने आई थी कि जूनियर एनटीआर लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के तेलुगु वर्जन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तेलुगु में इस शो का नाम 'इवारो मेलो कोटेश्वरुडू' होगा। शो के पहले गेस्ट बनने जा रहे अभिनेता राम चरण ने एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

पहले यह भी पता चला था कि एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस, जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन अभिनीत आरआरआर जल्द ही न केवल सिनेमाघरों में बल्कि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, ज़ी 5 पर भी रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर