Raju Srivastava के लिए कैलाश खेर ने कराया महामृत्युंजय जाप, बोले- कॉमेडियन की मौत की अफवाहों को न फैलाएं

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है। सभी लोग उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। कैलाश खेर ने राजू श्रीवास्तव के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा आप लोग कॉमेडियन की मौत की अफवाहों को न फैलाएं।

Raju Srivastava and kailash kher
Raju Srivastava and kailash kher  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव के लिए कैलाश खेर ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में कैलाश खेर ने कहा - अफवाहों को न फैलाएं
  • राजू श्रीवास्तव की हालत बैहद नाजुक है

Kailash Kher shared video for Raju Srivastava : पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर ने राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की अफवाहों पर ध्यान न दें। इस मुश्किल समय में कॉमेडियन के जल्द ठीक होने की कामना करें। कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत नाजुक है। डॉक्टर्स की टीम राजू श्रीवास्तव के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है।

वीडियो में कैलाश खेर ने कहा, 'नमस्कार, मैं कैलाश खेर  भारत और पूरे विश्व से कहना चाहता हूं कि राजू श्रीवास्तव हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई हैं, उन पर विपदा आई है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। जिसकी वजह से वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। इस मुश्किल समय में कुछ लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। उनका निधन हो गया। इस तरह की गलत खबरों को न फैलाएं'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

ये भी पढ़ें - सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में लहराया तिरंगा, पीएम नरेंद्र मोदी के 'हर घर तिरंगा' अभियान का बने हिस्सा

सिंगर ने आगे कहा, 'आप सब उनके लिए प्रार्थना करें। प्रार्थनाओं में बहुत शक्ति होती है। मैंने व्यक्तिगत स्तर पर 21 संतों द्वारा महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है'। इससे पहले शेखर सुमन और सुनील पाल ने  कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार है, वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

राजू श्रीवास्तव इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उन्हें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से पहचान मिली थी। इसके बाद राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर